होम / Aaradhya Bachchan: आराध्या का हेयरस्टाइल हुआ चेंज, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

Aaradhya Bachchan: आराध्या का हेयरस्टाइल हुआ चेंज, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : December 16, 2023, 9:22 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Aaradhya Bachchan, दिल्ली: बॉलीवुड के पापुलर स्टार किड्स में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग रखती है। आराध्य को अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ पब्लिक इवेंट्स में सपोर्ट किया जाता है। ऐसे में दोनों मां बेटी एक तरह के लुक में ही नजर आती है। वही अपने हेयर स्टाइल की वजह से आराध्या को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन हाल ही में आराध्या की एक नई वीडियो सामने आई है। जिसमें वह बदले हुए अंदाज में नजर आ रही है।

स्कूल के फंक्शन में आराध्या ने खींची नजरे

बता दे की स्कूल के फंक्शन में आराध्य को फुल मेकअप पर और बदले हुए हेयर स्टाइल के साथ देखा गया। आराध्या का स्कूल परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लगातार दर्शन अपना रिएक्शन सामने रख रहे हैं।

हेयरस्टाइल ने फिर बनाई सुर्खियां

बीती शाम को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में आराध्या बच्चन को परफॉर्म करते हुए देखा गया। खास बात बता दे की धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में सभी सितारों के बच्चे पढ़ते हैं। जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या भी है। स्कूल फंक्शन के दौरान आराध्या एकदम अलग लुक में नजर आए।


स्टेज पर इंग्लिश में अपना एक्ट परफॉर्म करते हुए आराध्या ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनी थी। खास बात यह है कि आराध्या का हेयर स्टाइल पूरी तरीके से बदला हुआ था। उनके बाल माथे पर नहीं थे बल्कि पीछे की तरफ बधें हुए थे। ऐसे में पहली बार आराध्या का पूरा चेहरा देखकर दर्शक काफी हैरान हो गए और सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती की तारीफ करने लगे।

पहली बार दिखा आराध्या का पूरा चेहरा

आराध्या का स्कूल परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स भी लगातार अपना रिएक्शन सामने रख रहे हैं। जिसमें वह आराध्या की तारीफ कर रहे हैं। वायरल वीडियो में एक यूजर ने लिखा, “फाइनली हमें आराध्या का माथा देखने को मिल गया” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “फाइनली उसका फोरहेड दिख रहा है” इसके अलावा एक और यूजर का कमेंट आया, आराध्या की हेयर स्टाइलिश को अवार्ड देना चाहिए, क्योंकि उनकी वजह से हमें उनका फोरहेड देखने का मौका मिला”

आखिर में बता दे कि इन दोनों ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन के रिश्तों में खटास की बात सामने आ रही है और परिवार वालों के साथ रिश्ते खराब होने की बात को भी नोटिस किया जा रहा है। जिसमें रोमांस काफी तेज हो गए हैं और कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ बच्चन घर को छोड़कर अपनी मां के साथ शिफ्ट हो गई है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT