होम / Aayush Sharma-Salman Khan: आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में 5 साल पूरे होने पर मनाया जश्न, सलमान खान को कहा धन्यवाद

Aayush Sharma-Salman Khan: आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में 5 साल पूरे होने पर मनाया जश्न, सलमान खान को कहा धन्यवाद

Babli • LAST UPDATED : October 5, 2023, 4:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aayush Sharma-Salman Khan , दिल्ली:  सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा लवयात्री से बॉलीवुड में डेव्यु किया था। भले ही फिल्म किसी को प्रभावित करने में सफल ना रही हो लेकिन इसने आयुष के लिए लॉन्च पैड के रूप में काम किया हैं। अब, जब फिल्म को पांच साल पूरे हो गए, तो इस फिल्म के अभिनेता आयुष शर्मा ने इसके लिए सलमान को धन्यवाद देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की हैं। जिस पोस्ट पर आयुष की पत्नी और सलमान की बहन अर्पिता खान ने भी अफनी प्रतिक्रिया दी हैं।

लवयात्री के पांच साल पूरे होने पर आयुष ने दिया सलमान को धन्यवाद

आयुष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लवयात्री 5 अक्टूबर, 2018 को रिलीज हुई थी। आज, जैसे ही फिल्म को पांच साल पुरे हुए, फिल्म के एक्टर ने इसके बारे में लिखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। और एक लंबा पोस्ट शेयर किया, पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “किसी ने सही कहा है कि आपकी पहली फिल्म हमेशा खास होती है, हिट और फ्लॉप होती रहेगी, लेकिन पहली फिल्म में काम करने के एहसास के करीब कुछ भी नहीं होता।” उन्होंने सलमान खान को उन्हें और दो अन्य नए कलाकारों को मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा, “हमारे सपनों को पूरा करने के लिए तीन नए लोगो पर भरोसा करने के लिए @बीइंगसलमानखान को बहुत-बहुत धन्यवाद, @अभिराज88, @वारीनाहुसैन और मुझ पर, हमने सचमुच बड़े पर्दे पर अपने तरीके से डांस किया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

अर्पिता खान ने भी आयुष के बारे में लिखा

सलमान की बहन और आयुष की पत्नी अर्पिता खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “इंडस्ट्री में 5 मेहनती, दृढ़निश्चयी, प्रतिभाशाली साल पूरे करने पर बधाई। ऐसा लगता है जैसे कल ही आपने अपने सपनों को हासिल करने के लिए यह यात्रा शुरू की थी। 50 साल और।”

Picture courtesy: Instagram

लवयात्री के बारे में

लवयात्री का निर्माण सलमान खान और अभिराज के मीनावाला ने किया है। इस फिल्म में नवोदित अभिनेता आयुष शर्मा और वरीना हुसैन दिखाई दिए थे। 2006 की तेलुगु फिल्म देवदासु पर आधारित इस फिल्म को अच्छे परिणाम नहीं मिले। आयुष जल्द ही रुस्लान नाम की फिल्म में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT