होम / Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की तरह कार में बैठाने में की मदद -Indianews

Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की तरह कार में बैठाने में की मदद -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 25, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की तरह कार में बैठाने में की मदद -Indianews

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सहित बच्चन परिवार को हमेशा इस बात का प्रतीक माना जाता है कि एक परिवार कैसा होना चाहिए। ऐसा नहीं है कि परिवार में कथित झगड़े नहीं हुए हैं, लेकिन तमाम विवादों और अटकलों के बावजूद, परिवार मजबूती से खड़ा है और कभी भी एक-दूसरे के बारे में बुरा नहीं बोला है।

बता दें कि बच्चन परिवार में सबसे गहरा रिश्ता अमिताभ और अभिषेक का है। दोनों ने अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपनी अपार प्रशंसा और प्यार का इजहार किया है। अब, अभिषेक का हालिया इशारा जहां वह अपने पिता को भारी भीड़ से बचा रहा है, निश्चित रूप से कई दिल जीत रहा है।

अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से किया सम्मानित

आपको बता दें कि कल यानी 24 अप्रैल 2024 मुंबई में आयोजित एक समारोह में अमिताभ बच्चन को प्रतिष्ठित लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार (Lata Deenanath Mangeshkar Award) से सम्मानित किया गया। दिवंगत लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) जी की बहन उषा मंगेशकर (Usha Mangeshkar) ने दिग्गज एक्ट्रेस को यह पुरस्कार प्रदान किया। वरिष्ठ बच्चन को सिनेमा में उनके अपार योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

Babil Khan ने दिवंगत पिता इरफान खान के पास जाने की व्यक्त की इच्छा, डिलीट किया यह क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews – India News

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan

पुरस्कार प्राप्त करते समय, अमिताभ बच्चन को दिवंगत गायक के साथ अपने गहरे रिश्ते की याद आ गई। उन्होंने शेयर किया कि उनके परिवार का लता जी के साथ बहुत ही सराहनीय रिश्ता है और लता जी को लाखों लोग हमेशा याद रखेंगे।

विक्की कौशल-आलिया भट्ट से नीतू कपूर तक, हीराममंडी की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे यह सभी सेलेब्स -Indianews – India News

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan

पिता अमिताभ बच्चन को भीड़ से बचाते नजर आए अभिषेक बच्चन

पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, अमिताभ समारोह से बाहर निकल गए, हालांकि, उनके आसपास भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे स्थिति थोड़ी मुश्किल हो गई।

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन, जो इस कार्यक्रम में उपस्थित थे, एक सुरक्षात्मक पुत्र बन गए क्योंकि उन्होंने भारी भीड़ के बीच अपने पिता को कार तक जाने में मदद की। एक मिनट के लिए भी अभिषेक ने अपने पिता का हाथ नहीं छोड़ा और कार तक पहुंचने के बाद ही अभिषेक ने सुनिश्चित किया कि वह आराम से बैठें।

सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews – India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT