होम / सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews

सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 24, 2024, 7:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aayush Sharma on Compared To Salman Khan and Tiger Shroff: एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी आने वाली फिल्म रुसलान (Ruslaan) की रिलीज के लिए तैयार हैं। इस बीच आयुष शर्मा ने इस बात पर चर्चा की कि कैसे लोग उनके और सलमान खान (Salman Khan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के बीच तुलना करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने अभिनेताओं पर एक जैसा दिखने और एक आदर्श काया का प्रदर्शन जारी रखने के लिए निरंतर दबाव के बारे में भी बात की।

आयुष शर्मा ने दूसरों से तुलना करने पर कही यह बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने टाइगर श्रॉफ के अलावा उनकी समान रूप से बॉडी के कारण सलमान खान के साथ तुलना करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आयुष शर्मा ने इस बारे में समझाया कि लोग सोचते हैं कि वह ये सब कहकर उन्हें ट्रोल कर सकते हैं लेकिन जब लोग उनकी तुलना सलमान खान, टाइगर श्रॉफ से करते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है।

दुबई से भारत आते ही Rakhi Sawant को कर लिया जाएगा गिरफ्तार! एक्स पति आदिल खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews – India News

उन्होंने कहा, “टाइगर श्रॉफ हों या सलमान खान, वे बेहतरीन कलाकार हैं और उन्होंने बेहतरीन काम किया है। उनकी भी काफी फैन फॉलोइंग है। इसलिए अगर आप कहें कि मेरा स्टाइल भी कुछ वैसा ही है या मैं उनकी तरह एक्शन सीन कर सकता हूं तो मुझे बहुत खुशी होगी। मैं इसे एक प्रशंसा के रूप में लेता हूं। मैं निर्माताओं को बताना चाहता हूं, अगर आप उन्हें प्राप्त नहीं कर सकते हैं, तो मैं यहां हूं।”

आयुष ने यह भी बताया कि लोग अक्सर उनके बोलने के तरीके को शाहरुख खान और उनके तौर-तरीकों से मिलता-जुलता पाते हैं, जिसकी तुलना कुछ लोग उनके बहनोई सलमान से करते हैं। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, उन्होंने कहा कि उनके बराबर होना एक सम्मान है और यह भी आशा व्यक्त की कि लोग उन्हें भी बताएं कि वह नसीरुद्दीन शाह की तरह हैं।

Madhuri Dixit-Karisma Kapoor ने एक बार फिर दिल तो पागल है गाने पर किया डांस, 27 सालों बाद दिखीं निशा-पूजा -Indianews – India News

आयुष शर्मा ने परफेक्ट बॉडी मेंटेन करने पर कही यह बात

इस इंटरव्यू में आगे आयुष शर्मा ने अपनी परफेक्ट बॉडी मेंटेन रखने के लिए अभिनेताओं पर लगातार दबाव के बारे में भी बात की। आयुष शर्मा ने कहा, “लेकिन मैं अक्सर सभी को कहता हूं कि ऐसा करने की कोशिश न करें क्योंकि प्राथमिकता फिटनेस पर होनी चाहिए। जिस दिन मैं इन दृश्यों की शूटिंग कर रहा हूं, मैं सबसे अनफिट व्यक्ति हूं। यह केवल कैमरों के लिए है और आप पूरे साल ऐसा नहीं कर सकते। स्वस्थ शरीर और मन रखने की दिशा में काम करना होगा। इसके अलावा, मैं सिर्फ अपने शारीरिक पहलुओं के लिए नहीं जाना चाहता। मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहता हूं, जहां मैं नियमित रूप से कार्यालय जा सकूं। मैं उन चुनौतियों का सामना करना पसंद करूंगा। मैं सिर्फ इस अच्छी तरह से निर्मित व्यक्ति की तरह नहीं दिखना चाहता, बल्कि एक बहुमुखी अभिनेता बनना चाहता हूं।”

Kiara Advani ने कॉफी पीते हुए स्टाइल में शेयर की शानदार फोटो, पति Sidharth Malhotra ने किया मजेदार कमेंट -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Excise Policy: नहीं कम हो रही के कविता की मुश्किलें, अदालत ने जमानत याचिका को किया खारिज-Indianews
Poonch Attack: पुंछ हमले को लेकर विपक्ष पीएम मोदी पर कर रहा विवादित बयान, जानें किसने क्या कहा-Indianews
मूलांक 6 वाले लोगों के लिए बेहद शुभ है 2024, जानें क्या कहता है आपका अंकज्योतिष
Ahmedabad: दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को आतंकी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात- indianews
Lok Sabha Election: बुरे फंसे राहुल गांधी! 200 वाइस चांसलर और शिक्षाविदों ने इस मामले में कार्रवाई की उठाई मांग-Indianews
ISC, ICSE ने जारी किया 10वी और 12वी के परीक्षा परिणाम, एक क्लिक से देखे अपना रिजल्ट-Indianews
Makeup Mistake: मेकअप करते समय न करे ये गलती, नहीं तो बिगड़ जायेगा चेहरा- Indianews
ADVERTISEMENT