होम / Babil Khan ने दिवंगत पिता इरफान खान के पास जाने की व्यक्त की इच्छा, डिलीट किया यह क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews

Babil Khan ने दिवंगत पिता इरफान खान के पास जाने की व्यक्त की इच्छा, डिलीट किया यह क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 25, 2024, 2:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Babil Khan and Irrfan Khan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को भले ही सालों बीत चुके हों, लेकिन उनकी यादें उनके फैंस और खासकर उनके परिवार के दिलों में बसी हुई हैं। एक समय था कि जब उनके नक्शेकदम पर चलते हुए ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने वाले उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) लगभग हर दूसरे दिन उनके बारे में पोस्ट किया करते है। अपने पिता को जीवित रखने और दिवंगत एक्टर की अनदेखी तस्वीरों को पोस्ट करने के लिए अपने अभिलेखागार से कुछ छिपे हुए रत्नों को शेयर करते हैं। लेकिन उनकी पिछली रात की पोस्ट ने उनके फैंस के बीच चिंता पैदा कर दी है। दरअसल, इरफान की पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले बाबिल ने उनके पास जाने की बात कही है। इस पोस्ट के बाद बाबिल खान ने अब डिलीट कर दिया है।

बाबिल खान ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

आपको बता दें कि रेडिट पर एक यूजर ने इरफान खान के बेटे बाबिल खान की अब डिलीट हो चुकी इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। बाबिल खान ने कल रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, “कभी-कभी मुझे हार मानने और बाबा के पास जाने का मन करता है।” हालांकि, अब बाबिल ने अपना यह पोस्ट हटा दिया है, लेकिन फैंस ने उसी का स्क्रीनशॉट पकड़ लिया और उनके द्वारा दिए गए इस तरह के बयान के बारे में अपनी चिंता व्यक्त कर रहें हैं।

Babil Khan Post

विक्की कौशल-आलिया भट्ट से नीतू कपूर तक, हीराममंडी की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे यह सभी सेलेब्स -Indianews – India News

बाबिल खान ने शेयर की इरफान खान की तस्वीरें

कुछ हफ़्ते पहले, बाबिल खान ने इरफान खान और सुतापा सिकदर की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में दिवंगत अभिनेता और उनकी पत्नी के साथ बातचीत करते नजर आ रहें हैं। अगली तस्वीर में बाबिल को कैमरा पकड़े हुए और शूट करने के लिए तैयार देख सकते हैं। तीसरी तस्वीर काफी धुंधली है, जिसमें इरफान को एक फिल्म के सेट पर दिखाया गया है। इसके बाद बाबिल के आईडी कार्ड की तस्वीर आती है, जिस पर उनके बचपन की तस्वीर थी।

सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

दुबई से भारत आते ही Rakhi Sawant को कर लिया जाएगा गिरफ्तार! एक्स पति आदिल खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews – India News

बाबिल खान का वर्कफ्रंट

बाबिल खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो बाबिल ने काला से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में उन्हें द रेलवे मेन में के के मेनन, आर माधवन, दिव्येंदु और अन्य के साथ देखा गया था। इसकी कहानी भोपाल की गैस त्रासदी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसके बाद अब वह अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ में दिखाई देंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CM Yogi: भारत का इस्लामीकरण करने की साजिश, फर्रुखाबाद रैली में सीएम योगी का विपक्ष पर बड़ा आरोप- Indianews
Nepal New Note: “उन्होंने कुछ एकतरफा कदम उठाए…”, नेपाल को एस जयशंकर का तीखा जवाब -India News
Ghaziabad की एक सोसाइटी में 400 लोग पड़े बीमार, पानी जा रही जांच, सैंपल किए गए एकत्र- Indianews
France-China Relations: फ्रांस फिर से चीन के साथ आर्थिक संबंधों को करेगा स्थापित, राष्ट्रपति ने किया आह्वान -India News
Lok Sabha polls: पूर्व IPS अधिकारी अब्दुर रहमान का नामांकन खारिज, बोलें- बीजेपी और कांग्रेस उनके जनसमर्थन से डरी- Indianews
क्या है 2016 नूंह सामूहिक बलात्कार और हत्या मामला? जिसमें कोर्ट ने 4 लोगों को सुनाई साज-ए- मौत- Indianews
Prince Harry UK Trip: प्रिंस हैरी लौटेंगे ब्रिटेन, किंग चार्ल्स चाहते हैं उन्हें देखना -India News
ADVERTISEMENT