होम / जब ‘स्त्री 2’ के इस एक्टर का असल में हुआ था भूत से सामना, खुद शेयर किया रूह कंपा देने वाला ये किस्सा?

जब ‘स्त्री 2’ के इस एक्टर का असल में हुआ था भूत से सामना, खुद शेयर किया रूह कंपा देने वाला ये किस्सा?

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 3, 2024, 4:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Banerjee Saw A Ghost: हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले अभिषेक बनर्जी एक बार फिर चर्चा में हैं। फिल्म में ‘जना’ का किरदार निभाने वाले अभिषेक बनर्जी ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और अभिनय के जरिए लोगों को हंसाया, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने जीवन के एक ऐसे अनुभव का खुलासा किया है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। यह किस्सा अभिषेक की रील लाइफ से नहीं, बल्कि उनकी रियल लाइफ से जुड़ा है, जो बेहद डरावना है।

दिल्ली में सामना हुआ ‘भूत’ से

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिषेक बनर्जी ने अपने साथ हुए एक दिल दहला देने वाले हादसे के बारे में बताया। उन्होंने साझा किया कि एक बार दिल्ली में उन्होंने सच में एक भूत देखा था। इस अनुभव ने उनके जीवन में एक गहरा प्रभाव डाला है, जिसे वह आज भी नहीं भूल पाए हैं।

अभिषेक ने इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में इस घटना का जिक्र करते हुए कहा, “यह हादसा दिल्ली में हुआ था। एक बार मैं ऑटो में कहीं जा रहा था, और तभी मैंने सड़क के किनारे एक सफेद साड़ी में लिपटी हुई महिला को देखा। मैंने ऑटोवाले से कहा, ‘थोड़ा धीरे चलाओ, सामने एक आंटी खड़ी है।”

‘स्त्री 2’ ने रचा इतिहास, कमाई के सभी रिकार्ड्स को तोड़, 400 करोड़ के क्लब में हुई शामिल!

महिला का अचानक गायब हो जाना

अभिषेक के इस अनुरोध पर ऑटो ड्राइवर ने उन्हें बताया कि सामने कोई नहीं है। ऑटोवाले ने कहा, “सर, आप उधर मत देखिए।” इतना कहते ही ड्राइवर ने ऑटो की स्पीड बढ़ा दी। अभिषेक ने जब दोबारा देखा, तो वह महिला अचानक ही गायब हो गई थी। इस घटना ने उन्हें अंदर तक हिला कर रख दिया।

अन्य लोगों ने भी किया भूत का सामना

अभिषेक बनर्जी ने जब इस डरावनी घटना के बारे में अन्य लोगों से बात की, तो उन्हें पता चला कि दिल्ली में कई लोगों ने उस सफेद साड़ी वाली महिला को देखा है। यह बात सुनकर अभिषेक को यकीन हो गया कि उन्होंने जो देखा था, वह महज उनका भ्रम नहीं था, बल्कि एक सच्चाई थी।

Stree 2 की Shraddha Kapoor से फैन ने मांगी आधार कार्ड की फोटो, एक्ट्रेस ने मजेदार तरीके से दिया जवाब

‘स्त्री 2’ की सफलता

अगर बात करें ‘स्त्री 2’ की, तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी, और अपारशक्ति खुराना ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन का भी कैमियो है, जो फिल्म की कहानी में एक खास मोड़ लेकर आते हैं। ‘स्त्री 2’ की यह शानदार सफलता दर्शाती है कि फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और इसकी कहानी ने लोगों को बांधे रखा है।

सालों बाद स्क्रीन पर लौटीं Anushka Sharma, विराट के फैंस को पसंद आया भाभी का ‘देसी लुक’

अभिषेक बनर्जी का यह डरावना अनुभव उनकी जिंदगी का एक ऐसा हिस्सा बन गया है जिसे वह कभी नहीं भूल सकते। ‘स्त्री 2’ में अपने अभिनय से दर्शकों को हंसाने वाले अभिषेक ने इस किस्से से यह साबित कर दिया है कि कभी-कभी रियल लाइफ की घटनाएं रील लाइफ से कहीं ज्यादा डरावनी हो सकती हैं। अब देखना यह है कि ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद अभिषेक बनर्जी अपने करियर में और क्या नए मुकाम हासिल करते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी ने फिर उठाया ‘लाल पानी’ का मुद्दा, जानिए क्या कहा?
Zahid Beg FIR: अखिलेश के विधायक और उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला?
Bihar IPS Transfer: बिहार में फिर हुआ प्रशासनिक बदलाव, 15 अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें List
Kolkata Doctor Case: कोलकता रेप केस में CBI को मिली बड़ी सफलता, संदीप घोष और एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार
कोलकाता दुष्कर्म मामले में कब खत्म होगा आंदोलन? इस बात को लकेर ममता के सामने अड़ गए डॉक्टर…फिर जो हुआ उसे जान सब हैरान
Ayodhya Gang Rape Case: अयोध्या सामूहिक दुष्कर्म मामले में गैर जिम्मेदार पुलिसकर्मियों हो एक्शन, अखिलेश यादव ने उठाई मांग
जो दुनिया नहीं कर पाई वो कर दिखाया PM Modi का दूत, रूस-यूक्रेन जंग से आई खुशखबरी…अमेरिका भी हैरान
ADVERTISEMENT