होम / Sardar 2 के सेट पर हुआ हादसा, 20 फीट ऊंचाई से गिरकर 54 साल के स्टंटमैन की हुई मौत

Sardar 2 के सेट पर हुआ हादसा, 20 फीट ऊंचाई से गिरकर 54 साल के स्टंटमैन की हुई मौत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 17, 2024, 2:32 pm IST

Sardar 2 Stuntman Ezhumalai Died

India News (इंडिया न्यूज़), Sardar 2 Stuntman Died After Falling from 20 Feet: साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने सबको चौंका दिया है। कार्थी अभिनीत सरदार 2 (Sardar 2) फिल्म के सेट पर स्टंटमैन की मौत हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वो ऊंचाई से गिर गए।

फिल्म सरदार 2 के सेट पर स्टंटमैन एझुमलाई का हुआ निधन

घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, 17 जुलाई को कार्थी अभिनीत सरदार 2 के सेट पर एझुमलाई नामक एक स्टंटमैन की मौत हो गई। एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम के एक करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की है। सरदार 2 के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान यह दुर्भाग्यपूर्ण मौत हुई। बताया गया कि शूटिंग के दौरान एझुमलाई 20 फीट की ऊंचाई से गिर गए, जिससे उनकी असमय मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों को तुरंत दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया और मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि स्टंटमैन की मौत आंतरिक रक्तस्राव के कारण हुई। दुर्घटना के बाद कार्थी की फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। अभी तक न तो निर्देशक पीएस मिथ्रन और न ही कार्थी ने इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान दिया है। निर्माताओं ने 12 जुलाई को चेन्नई में पूजा के साथ सरदार 2 फिल्म को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया। इस कार्यक्रम में कार्थी, शिवकुमार, पीएस मिथ्रन और अन्य लोग शामिल हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT