होम / सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जोधपुर से पकड़ा

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जोधपुर से पकड़ा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 26, 2023, 6:30 pm IST

Salman Khan Death Threat Accused: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को धमकी देने वाले मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मुंबई पुलिस ने आरोपी धाकड़ राम विश्नोई को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस और लूणी थाना पुलिस ने मामले में संयुक्त कार्रवाई की है। सलमान खान को ई-मेल के जरिए आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी।

आरोपी को राजस्थान से मुंबई लाई पुलिस

मुंबई के बांद्रा थाने में सलमान खान को जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज हुआ था। 21 वर्षीय धाकड़ राम विश्नोई रोहिचा कला का निवासी है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे मुंबई ले गई है। आरोपी पर पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला के पिता को भी धमकी देने का आरोप है। भाईजान को मिल रही धमकियों के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा को और मजबूत कर दिया था।

बिश्नोई ने सलमान को दी थी जान से मारने की धमकी 

बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान से माफी मांगने को कहा था। साथ ही माफी न मांगने पर अंजाम भुगतने को लेकर चेतावनी भी दी थी। जिसके बाद सलमान को ईमेल पर मिली जान से मारने की धमकी देने पर मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। सलमान खान के दोस्त प्रशांत गुंजालकर की ओर से ये प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। सलमान खान की सुरक्षा में चौबीसों घंटे दो असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी और 8-10 कांस्टेबल तैनात किए गए थे।

घर-ऑफिस के बाहर नहीं इकट्ठे होंगे फैंस

इसके साथ ही सलमान खान के फैंस को गैलेक्सी अपार्टमेंट में घर और ऑफिस के बाहर इकट्ठा होने की इजाजत नहीं मिलेगी। बता दें कि लॉरेंश बिश्नोई ने इंटरव्यू में कहा था, “सलमान खान बिश्नोई समाज के देवता जंबेश्वरजी मंदिर जाएं और काले हिरण की हत्या के मामले में माफी मांगें। अभी मैं गुंडा नहीं हूं लेकिन सलमान खान की हत्या के बाद गुंडा बन जाऊंगा। मेरी लाइफ का एक ही मकसद है सलमान खान को मारना। सुरक्षा हटते ही सलमान खान का मर्डर करूंगा।”

Also Read: ‘प्रियंका जी पहले तय कर लें कौन से कांग्रेसी ने खून बहाया…’, बीजेपी नेता का संकल्प सत्याग्रह पर पलटवार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
Lok Sabha Election: अमित शाह ने वंशवाद की राजनीति को लेकर सपा पर बोला हमला, जानें क्या कहा
Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
Mumbai: मुंबई में चिकन शावर्मा खाने के बाद 12 बीमार, सभी अस्पताल में भर्ती; जानें पूरा मामला-ं indianews
Israel Hamas War: रफा पर नहीं थम रहा इजरायल का हमला, हवाई हमले में 13 फिलिस्तीनियों की गई जान
अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
AAP के प्रचार गीत ‘जेल का जवाब वोट से’ पर चुनाव आयोग, जताई 8 आपत्तियां-Indianews
ADVERTISEMENT