होम / ‘मेरा नाम राजनीतिक…’, तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के किस बयान पर भड़क उठीं सामंथा रूथ प्रभु और कह दी ये बड़ी बात

‘मेरा नाम राजनीतिक…’, तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के किस बयान पर भड़क उठीं सामंथा रूथ प्रभु और कह दी ये बड़ी बात

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 3, 2024, 2:29 am IST
‘मेरा नाम राजनीतिक…’, तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के किस बयान पर भड़क उठीं सामंथा रूथ प्रभु और कह दी ये बड़ी बात

Samantha On Minister Who Linked KTR To Her Divorce ( सामंथा ने मंत्री के बयान पर दी प्रतिक्रिया )

India News (इंडिया न्यूज), Samantha On Minister Who Linked KTR To Her Divorce: नागा चैतन्य से तलाक के बारे में कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों पर अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु ने जवाब दिया है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में तेलंगाना के मंत्री के लिए एक कड़ा संदेश था, जिसमें उन्हें जिम्मेदार और व्यक्तियों की निजता का सम्मान करने की सलाह दी गई थी। उन्हें राजनीतिक लड़ाई से दूर रखने की सलाह दी गई थी। मंत्री की टिप्पणी के कुछ घंटों बाद उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया संक्षिप्त नोट तीखा था। इसमें मंत्री पर अटकलें लगाने, तथ्यों को गलत तरीके से पेश करने और एक महिला के रूप में उनके सफर को महत्वहीन बनाने का आरोप लगाया गया था। 

सामंता रुथ प्रभु ने अपने पोस्ट में क्या लिखा?

अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में लिखा कि, “मेरा तलाक एक निजी मामला है और मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इसके बारे में अटकलें लगाने से बचें। स्पष्ट करने के लिए मैं बता दूं कि मेरा तलाक आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण था, जिसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी।” पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे केटी रामा राव पर आज तीखा हमला करते हुए सुरेखा ने उन्हें सामंथा रूथ प्रभु और उनके पूर्व पति नागा चैतन्य के तलाक से जोड़ा। उन्होंने यह भी कहा था कि वह कारण थे कि कई अभिनेत्रियों ने फिल्में छोड़ दीं और जल्दी शादी कर ली। उन्होंने दावा किया कि केटी रामा राव ने फिल्मी हस्तियों को ड्रग्स की लत लगाकर ब्लैकमेल किया।

मिडिल ईस्ट से थाईलैंड और फिर उत्तर प्रदेश…, कैसे पकड़ी गई 5620 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पेमेंट का तरीका जानकर उड़ जाएंगे होश

इस मामले में नागा चैतन्य की प्रतिक्रिया नहीं आई सामने

इस मामले में नागा चैतन्य ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उनके पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने सबसे पहले इस पर प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक संदेश में दिग्गज तेलुगु अभिनेता ने कहा कि मंत्री की टिप्पणी पूरी तरह अप्रासंगिक और झूठी है और उन्होंने इस बयान को वापस लेने की मांग की है। “मैं माननीय मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों के जीवन का इस्तेमाल अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए न करें। कृपया अन्य लोगों की निजता का सम्मान करें। “एक जिम्मेदार पद पर बैठी महिला के रूप में हमारे परिवार के खिलाफ आपकी टिप्पणियां और आरोप पूरी तरह अप्रासंगिक और झूठे हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप अपनी टिप्पणियां तुरंत वापस लें।

आजाद भारत के पहले रुपये पर महात्मा गांधी के बजाय लगाई गई किसकी तस्वीर? जानिए किन लोगों के नामों की हुई थी चर्चा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT