होम / “बीते ज़माने की एक्ट्रेस…"-बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट स्क्रीन पर निभाना चाहती हैं Madhubala का किरदार

“बीते ज़माने की एक्ट्रेस…"-बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट स्क्रीन पर निभाना चाहती हैं Madhubala का किरदार

Babli • LAST UPDATED : March 18, 2024, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhubala, दिल्ली: शहनाज़ गिल बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद से ही लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस शो में अपने कार्यकाल के बाद से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। अपनी फ्यूचर प्लैनस के बारे में बात करते हुए, सना ने बताया कि कैसे वह स्क्रीन पर महान मधुबाला के लुक को फिर से बनाना चाहती हैं। एक्ट्रेस शहनाज़ गिल इस बारे में बात करती हैं कि वह पुराने ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस मधुबाला के लुक को फिर से पर्दे पर क्यों लाना चाहेंगी।

ये भी पढ़े-अब सेंसर बोर्ड में महिलाओं का बढे़गा कद, CBFC नियमों में हुए कई बड़े बदलाव

मैं घर पर एक आम लड़की हूं- शाहनाज

हाल ही मे मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे बीते ज़माने की एक्ट्रेस बहुत पसंद हैं। उनमें कितना आकर्षण और प्राकृतिक सौन्दर्य था। मधुबाला दोबारा बनाने के लिए बेस्ट हैं,” इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि असल जिंदगी में उनका पहनावा कैसा है, तो उन्होंने कहा।  “मैं घर पर बहुत कैज़ुअल रहती हूँ। आप आमतौर पर मुझे शॉर्ट्स और मेरे भाई की टी-शर्ट में पाएंगे। मैं घर पर एक आम लड़की हूं,”

ये भी पढ़े-आग की चपेट में आया Cara Delevingne का करोड़ो का घर, एक फायर फाइटर सहित दो घायल

मैं हॉट दिखना चाहती हूं-शहनाज

“मैं उसका वर्णन कैसे कर सकती हूँ। हर दिन एक नया अनुभव है। मैं जीवन में सब कुछ आज़माना और सब कुछ अनुभव करना चाहती हूँ। मैं ऐसी नहीं हूं कि मुझे कोई खास लुक चाहिए।” उन्होंने कहा, “मैं हॉट दिखना चाहती हूं और मुझे कुछ भी पहनओ और मैं उसे बहुत अच्छे से कैरी करूंगी।”

ये भी पढ़े-Puneeth Rajkumar की बर्थ एनिवर्सरी पर इन सेलेब्स ने किया याद, एक्टर को दी श्रद्धांजलि

शहनाज को जान से मारने की धमकी 

बता दे की शहनाज गिल के पिता सुख प्रधान को पाकिस्तान की तरफ से धमकी भरा कॉल आया है। जिसमें उन्हें कहा गया कि “आपकी लड़की शहनाज गिल बहुत सारा पैसा कमा रही है। उसे जल्द से जल्द काहो की 50 लाख रुपए का इंतजाम कर नहीं तो उसे जान से मार देंगे और फिर तुम्हें भी जान से मार देंगे” जिसके बाद शहनाज के पिता ने धमकी भरे कॉल को लेकर एक वीडियो भी बनाया। Shehnaa z Gill

ये भी पढ़े: Miss World 2024 में Nita Ambani ने की शिरकत, मिला ये खास अवार्ड

खुद का शो किया शुरू Shehnaaz Gill

अपनी बुलंदियों की सीढ़ियां चढ़ते हुए शहनाज ने खुद का टॉक शो भी शुरू किया जहां पर वह बड़े से बड़े सितारे के साथ बातचीत करती है इस शो नाम देसी वाइब की शहनाज गिल है।

ये भी पढ़े: Bhopal Latest News: भोपाल में भाई बना यमराज, डांस करने से रोका तो कर दी हत्या 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT