होम / Adipurush On OTT: ‘आदिपुरुष’ अब OTT पर आ रही है नजर, फिल्म मेकर्स को है कुछ उम्मीद

Adipurush On OTT: ‘आदिपुरुष’ अब OTT पर आ रही है नजर, फिल्म मेकर्स को है कुछ उम्मीद

Simran Singh • LAST UPDATED : August 11, 2023, 2:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush On OTT, दिल्लीइस साल की सबसे चर्चित फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनमघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बड़े पर्दें पर जबरदस्त ओपनिंग की थी। जिसके बाद फिल्म को लगाता कमाई में गिरावट का सामना करना पड़ा था। दर्शकों द्वारा फिल्म पर जमकर सवाल उठाए गए थे। दर्शकों का कहना था कि फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगाया गया था कि इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। लेकिन इन तमाम विवादों के बाद अब फिल्म OTT पर रिलीज कर दिया गया है।

क्या थी फिल्म ‘आदिपुरुष’

बता दें की फिल्म में प्रभास ने भगवान राम का किरदार निभाया था, साथ में कृति द्वारा फिल्म में सीता का किरदार निभाया गया था। वहीं बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने फिल्म में रावण के किरदार को निभाया था। लेकिन इन स्टार के किरदारों की वजह से ही उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद ही फिल्म के मेकर्स ने बिना किसी अनाउंसमेंट के इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है।

इन OTT Platform पर है फिल्म

बता दें की ‘आदिपुरुष’ के हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर देख जा सकते हैं। वहीं तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ समेत सभी भाषाओं में यह फिल्म प्राइम वीडियो पर मौजूद है। इसके साथ ही बता दें की 600 करोड़ में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉल्त ऑफिस में लगभग 390 करोड़ की ही कमाई की। वहीं यब फिल्म सभी के लिए बड़ी फ्लॉप साबित हुई। अब फिल्म के मेकर्स को ओटीटी से कुछ कमाई की उम्मीद है।

फिल्म मेकर्स ने फिल्म को लेकर दी थी सफाई

इसके साथ ही बता दें की मेकर्स फिल्म को लेकर अपनी तरफ से सफाई भी दे चुके है। मेकर्स द्वार ‘आदिपुरुष’ को आज की जनरेशन के दिसाब से तैयार किया गया है। जिसकों लेकर उन्होंने इसे रामायण से कंपेयर किया है। फिल्म में दिखाए गए किरदारों के साथ-साथ उनके डायलॉग्स को लेकर भी खूब बवाल मचा था। जिसके चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज के बाद कई सारे डायलॉग्स को बदला भी थे। हालांकि मेकर्स के बदलाव के बाद भी दर्शक फिल्म को लेकर खुश नहीं थे।

 

ये भी पढे़: कैसे बदलते है लड़के से लड़की में आवाज, ड्रीम गर्ल 2 के अभिनेता ने बताई सच्चाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: हनीमून पर सामने आया पति का सच, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम-Indianews
Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के भाजपा में शामिल होने पर राजनाथ सिंह का बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Delhi: दिल्ली में इंसानियत हुई शर्मसार, दो बच्चों की हत्या कर पिता फरार-Indianews
French: फ्रांस में महिला के साथ फ्रांसीसी राजनेता ने किया कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला-Indianews
8 Chiranjeevi: पृथ्वी पर अंत तक रहेंगे जीवित ये 8 चिरंजीवी, जाने कैसे मिला उन्हें ये वरदान – Indianews
Gurugram: गुरुग्राम पुलिस ने सैक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, व्हाट्सएप के जरिए हो रहा था धंधा-Indianews
ADVERTISEMENT