होम / तेलंगाना के मंदिर में Aditi Rao Hydari ने Siddharth से रचाई शादी!

तेलंगाना के मंदिर में Aditi Rao Hydari ने Siddharth से रचाई शादी!

Simran Singh • LAST UPDATED : March 27, 2024, 1:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Aditi Rao Hydari Married To Siddharth, दिल्ली: काफी समय से सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी के रिश्ते की खबर सामने आ रही थी। वहीं खबरों में इन बातों का जावा भी किया गया था कि वह जल्द ही शादी करने वाले है। लेकिन अब सामने आ रही जानकारी में कहां जा रहा है कि सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने मंदिर में शादी रचा ली है।

  • अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ से रचाई शादी
  • तेलंगाना के मंदिर में लिए फेरे
  • परिवार का है पुश्तैनी मंदिर

लंदन में पहला होप गाला इवेंट होस्ट करेंगी Alia Bhatt? इस वजह से मिला मौका

तेलंगाना के मंदिर में रचाई शादी

एक्टर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने कथित तौर पर आज तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी कर ली है। बता दें कि विभिन्न तेलुगु समाचार आउटलेट्स ने यह खबर प्रसारित की और पुष्टि की कि शादी इसी मंदिर में हुई थी। अदिति राव और सिद्धार्थ काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। वहीं दोनो को “महा समुद्रम” 2021 में आई फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया था।

Lisa के जन्मदिन पर Blackpink के सदस्यों ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दीं शुभकामनाएं

राज परिवार से है अदिति

अदिति राव के बारें में बताए तो उनके नाना वानापर्थी संस्थानम के अंतिम शासक थे। उनका परिवार इस फेमस मंदिर में प्रार्थना करता है। इसलिए, अदिति राव ने सिद्धार्थ से इसी मंदिर में शादी की, जो 18वीं शताब्दी में स्थापित किया गया था। कथित तौर पर तमिलनाडु के पुरोहितों ने विवाह समारोह संपन्न कराया। वहीं ये भी बता दें कि सिद्धार्थ तमिलनाडु से हैं। इस लिए भी शादी यहां पर करी गई थी।

हालांकि, न तो सिद्धार्थ और न ही अदिति राव ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

US Couple: पत्नी को ‘सेकंड हैंड’ कहने पर लगा करोड़ों का हर्जाना, कहानी जानकर रह जाएंगे दंग

सितारों की है दूसरी शादी

पहली तलाक के बाद अदिति राव की यह दूसरी शादी है। सिद्धार्थ का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ चुका है। ऐसा लग रहा है कि ये सिद्धार्थ की दूसरी शादी है। विकिपीडिया के अनुसार, सिद्धार्थ ने नवंबर 2003 में अपनी प्रेमिका मेघना से शादी की, हालांकि जनवरी 2007 में वे अलग हो गए और तलाक ले लिया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT