होम / Ae Watan Mere Watan: इस तारीख को होगी रिलीज सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन, डायरेक्टर ने शेयर की पोस्ट

Ae Watan Mere Watan: इस तारीख को होगी रिलीज सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन, डायरेक्टर ने शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 13, 2024, 2:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ae Watan Mere Watan, दिल्ली: जब से सारा अली खान की आने वाली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन की घोषणा हुई है, तभी से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता संग्राम की कहानी पर आधारित है और इसमें एक्ट्रेस एहम किरदान निभाती दिखाई देंगी। आज विश्व रेडियो दिवस के अवसर पर, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर साझा किया और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का खुलासा किया जहां आप फिल्म देख पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सारा ने भी शेयर की पोस्ट

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इसकी घोषणा करते हुए लिखा, “देश की कहानी, उषा की जुबानी विश्व रेडियो दिवस पर! #AeWatanMereWatanOnPrime, 21 मार्च केवल @ primevideoin पर।” घोषणा के साथ ऑडियो में सारा अपने श्रोताओं से कह रही हैं कि वे जल्द ही स्वतंत्र भारत में जागेंगे। वह उषा नाम की महिला का किरदार निभाती हैं जो ब्रिटिश राज के दौरान एक गुप्त रेडियो चैनल चलाती है।

करण जौहर ने फिल्म पर लिखा प्रेस नोट

करण जौहर ने फिल्म के बारे में एक प्रेस नोट में कहा, “ऐ वतन मेरे वतन देश को एकजुट करने और हर भारतीय के दिल में आग भड़काने, भारत छोड़ो आंदोलन को और बढ़ावा देने में रेडियो द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका को श्रद्धांजलि देता है।” फिल्म का निर्माण एक सपने जैसा रहा है और मैं इस यात्रा पर निकलने के लिए उत्साहित हूं।”

ऐ वतन मेरे वतन के बारे में 

वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित, ऐ वतन मेरे वतन, कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित है और दरब फारूकी और अय्यर द्वारा लिखी गई है। फिल्म में इमरान हाशमी की विशेष अतिथि भूमिका के साथ-साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ’ नील और आनंद तिवारी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की यह फिल्म करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT