होम / Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी हुई कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में शामिल?

Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी हुई कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में शामिल?

Babli • LAST UPDATED : February 13, 2024, 2:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhool Bhulaiyaa 3, दिल्ली: अनीस बज़्मी की डायरेक्टेड और कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत भूल भुलैया 2 एक सफल फिल्म बनकर उभरी हैं। बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रहे सिनेमाई सीन में, हॉरर कॉमेडी ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा। इसकी जीत के बाद, भूल भुलैया 3 की घोषणा की गई जिसमें कार्तिक ने फिर से एहम किरदार निभाएंगे। उत्साह तब और बढ़ जाता है जब विद्या बालन, जो अपने मंजुलिका किरदार में फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं। हालिया रिपोर्टों में पता चला हैं की इस कलाकरों की टोली में माधुरी दीक्षित के शामिल होने का भी खुलासा हुआ है।

भूत का किरदार निभाएंगी माधुरी दीक्षित?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, “टीम को लगा कि कहानी में एक और भावना जुड़ जाएगी। तो, यह रूह बाबा बनाम माधुरी दीक्षित और विद्या बालन द्वारा निभाए गए दो भूत होंगे। दोनों एहम एक्ट्रेस को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाकर निर्माताओं ने एक तुरुप का पत्ता खेला है।” रिपोर्ट में कहा गया है कि भूल भुलैया 3 अगले महीने फ्लोर पर जाएगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सारा अली खान को फिल्म की फीमेल लीड माना जा रहा है।

मंजुलिका का किरदार निभाएंगी विद्या बालन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक्स पर एक वीडियो के साथ यह खबर साझा की, जिसमें वह और कार्तिक आर्यन का गाना मेरे ढोलना पर नाचती दिखाई दे रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “मेरे ढोलना… आ रही है वापस, आपकी मंजुलिका, इस बार रूह बाबा @TheAaryanKartik के साथ। #BhoolBhulaiyaa3 👻 पोस्ट पर अपना प्यार लुटाते हुए फिल्म मे हम किरदार निभा रहे कार्तिक आर्यन ने लिखा, “और ऐसा हो रहा है, ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही है, @बालनविद्या का स्वागत करने के लिए बहुत रोमांचित हूं, इस दिवाली धूम मचाने वाली है।”

भूल भुलैया 3 में नजर नहीं आएंगे अक्षय कुमार

हाल ही में ज़ूम के साथ इंटरव्यु में, अनीस बज़्मी ने आगामी भूल भुलैया 3 में अक्षय कुमार की भागीदारी के बारे में अटकलों को संबोधित किया। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा, “नहीं, अक्षय भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं हैं। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन अफसोस की बात है, मैंने ऐसी किसी फ़िल्म की पटकथा नहीं लिखी है जिसमें हम सहयोग कर सकें। भविष्य में, निश्चित रूप से हाँ।”

भूल भुलैया के बारे में

2007 में रिलीज़ हुई, भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल शामिल थे, जिसने शुरुआत में हिट का दर्जा हासिल किया और एक कल्ट क्लासिक में विकसित हुई। प्रियदर्शन की डायेरेक्टेड, इसका सीक्वल, 20 मई, 2022 को रिलीज़ हुआ, जिसमें कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की जगह ली और तब्बू ने विद्या बालन की जगह ली। कियारा आडवाणी फिल्म फ्रेंचाइजी में एक नए सदस्य के रूप में शामिल हुईं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT