होम / The Family Star का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी का लगा तड़का

The Family Star का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी का लगा तड़का

Simran Singh • LAST UPDATED : March 28, 2024, 12:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Family Star Trailer, दिल्ली: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर अपनी फिल्म द फैमिली स्टार के साथ एक मनोरंजन से भरी फिल्म लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। परसुराम पेटला द्वारा डायरेक्टिंड यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है और फिल्ममेकर्स ने अबप फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

  • द फैमिली स्टार का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी से भरी है फिल्म
  • ट्रेलर में दिखें कई उतार चढ़ाव

IPL के इतिहास में इन खिलाड़ियों ने लिए पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट, भारत ने मारी बाजी

द फैमिली स्टार का ट्रेलर हुआ रिलीज

यह ट्रेलर 2 मिनट और 26 सेकंड लंबा है। जिसमें कई तरह की भावनाओं को दिखाया गया है जो एक परिवारिक मनोरंजक फिल्म के तौर पर सबसे अच्छी है। ट्रेलर में विजय को पूरी तरह से पारिवारिक व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है और मृणाल फिल्म के अंदर उनके जीवन में एक नए किरायेदार के रूप में आती है और जल्द ही परिवार ही उनके परिवार का हिस्सा बना जाती है। फिल्म में रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी भी देखने को मिलने वाली है जो एक कम्पलिड पैकेज हैं।

फैमिली स्टार का ट्रेलर अपने उतार-चढ़ाव के साथ भावनाओं के उतार-चढ़ाव से हरा भरा दिखता है। ट्रेलर में विजय के किरदार को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो अपने परिवार से प्यार करता है और एक मध्यमवर्गीय परिवार का व्यक्ति होने का आनंद लेता है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, उसकी मुलाकात मृणाल के किरदार से होती है जहां वह उसके परिवार के साथ एक गहरा रिश्ता बनाती है। The Family Star Trailer

Farah Khan की शादी पर किसी को नहीं था भरोसा, सालों बाद कोरियोग्राफर का छलका दर्द

भले ही वह शुरू में उसे अपने जीवन का हिस्सा बनाने के सही ना लगें, लेकिन आखिर में वे दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इनके साथ-साथ फिल्म में दोनों किरदारों के रिश्ते को विकसित करने और एक्शन के उदाहरणों की भी झलक मिलती है। देखने में यह लगता है कि द फैमिली स्टार निश्चित रूप से एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म बनने के लिए तैयार है। The Family Star Trailer

फैमिली स्टार के बारे में सब कुछ The Family Star Trailer

फैमिली स्टार में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जिसका डायरेक्शन परसुराम पेटला ने किया है। यह फिल्म उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म गीता गोविंदम के बाद डायरेक्टर के साथ विजय का दूसरा काम है। फिल्म में विजय को एक मध्यमवर्गीय भारतीय व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो अपने जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है।

Trending भारत सरकार के साथ रचनात्मक रूप से करना चाहते है काम, कनाडा के पीएम ट्रूडो का बयान

इस फिल्म की कहानी को खुद परशुराम ने लिखा है। यह फिल्म पहले इस साल संक्रांति के दौरान रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण, फिल्ममेकर्स ने बाद में रिलीज करने का विकल्प चुना और अब आखिरकार अगले महीने फिल्म रिलीज होने वाली है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT