होम / Hardik Pandya और Ananya Panday ने डांस वीडियो वायरल होने के बाद किया ये काम, Natasa हो सकती हैं परेशान?

Hardik Pandya और Ananya Panday ने डांस वीडियो वायरल होने के बाद किया ये काम, Natasa हो सकती हैं परेशान?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 20, 2024, 7:24 pm IST

Hardik Pandya and Ananya Panday and Nataša Stanković

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Ananya Panday: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक वायरल वीडियो के बाद सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है, जिसमें दोनों अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी के दौरान दिल खोलकर नाचते हुए नज़र आ रहें हैं। अब फैंस ने देखा कि एक्ट्रेस और क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फ़ॉलो करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही अनन्या पांडे की बेस्ट फ्रैंड को भी हार्दिक पांड्या ने फ़ॉलो करना शुरू कर दिया है।

हार्दिक पांड्या ने इन दो एक्ट्रेसेस को किया फॉलो

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे द्वारा इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फ़ॉलो करने के बारे में एक पोस्ट रेडिट पर वायरल हुई, जहाँ एक यूजर ने बताया कि क्रिकेटर ने शनाया कपूर को भी फ़ॉलो करना शुरू कर दिया है। शनाया, अनन्या, हार्दिक और रणवीर सिंह को हाल ही में अनंत अंबानी की बारात के दौरान एक साथ डांस करते हुए देखा गया था।

Nick Jonas ने Priyanka Chopra संग अपने प्रपोजल मोमेंट की शेयर की प्यारी झलक, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की अपनी बड़ी हीरे की अंगूठी  – India News

Ananya and Hardik

अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या का डांस वीडियो हुआ वायरल

रेडिट पर वायरल हुए एक वीडियो में अनन्या को रणवीर सिंह और हार्दिक पांड्या के साथ रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा के गाने आंख मारे पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, हार्दिक के साथ उनकी केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान खास तौर पर खींचा। दोनों ही बेफिक्र होकर डांस करते हुए खूब एन्जॉय करते नजर आए। इस बीच, क्लिप में शनाया के नाटकीय हाव-भाव ने नेटिज़न्स को लोटपोट कर दिया। अगर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से अभी भी कोई हाइलाइट चर्चा में है, तो वो है अनन्या पांडे का पार्टी एनिमल अवतार। अभिनेत्री ने बारात के दौरान ऐसे डांस किया जैसे कोई देख ही नहीं रहा हो, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

अभिनेत्री की अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए और डांस करते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। हल्दी समारोह की एक नई क्लिप भी सामने आई है, जिसमें अनन्या पांडे का डांस सभी का दिल जीत रहा है। वायरल क्लिप में, वो राहुल वैद्य द्वारा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी समारोह में मस्त कलंदर गाने पर खुलकर नाचती हैं। फैंस ने अनन्या के बेफिक्र होकर नाचने की तारीफ की और इसे ‘ताज़ा बदलाव’ कहा।

Abhishek Bachchan का तलाक से जुड़े इस पोस्ट पर रिएक्ट करने का Aishwarya Rai से है खास कनेक्शन, सच्चाई आई सामने – India News

अनन्या का आदित्य और हार्दिक का नताशा संग हुआ ब्रेकअप

वहीं, अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने कथित प्रेमी आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप कर लिया और तब से वो अपनी सिंगल स्थिति का आनंद ले रही हैं। दूसरी ओर, हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से अलग होने की घोषणा कर दी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
ADVERTISEMENT