होम / भगवान राम के बाद अब शिव के अवतार में नज़र आएंगे Prabhas, साउथ की इस फिल्म में मिला बड़ा रोल

भगवान राम के बाद अब शिव के अवतार में नज़र आएंगे Prabhas, साउथ की इस फिल्म में मिला बड़ा रोल

Babli • LAST UPDATED : September 11, 2023, 5:18 pm IST
ADVERTISEMENT
भगवान राम के बाद अब शिव के अवतार में नज़र आएंगे Prabhas, साउथ की इस फिल्म में मिला बड़ा रोल

Prabhas

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas upcoming film दिल्ली: साउथ सुपरस्टार एक्टर प्रभास अपनी फिल्म आदि पुरुष को लेकर काफी लंबे वक्त तक विवादों से घिरे हुए थे। और अब खबर आ रही है कि प्रभास श्री राम के बाद महादेव शिव के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म आदि पुरुष में भगवान श्री राम का किरदार निभा चुके प्रभास अब जल्द ही प्रोड्यूसर विष्णु मंछु की फिल्म कन्नप्पा में महादेव के किरदार निभाते दिखाई देंगे।

राम के बाद अक्षय के किरदार में नजर आएंगे प्रभास

रामायण की कहानी पर आधारित आदिपुरुष का बजट लगभग 700 करोड रुपए था। अच्छी खासी ओपनिंग मिलने के बावजूद भी यह फिल्म ऑफिस पर फॅलाप साबित हुई। ट्रेड एक्सपोर्ट रमेश बाला के मुताबिक जब प्रभास के विष्णु के अवतार में होने की खबर सोशल मीडिया पर आई तो एक्टर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा हर हर महादेव। बता दे की हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी ओमजी 2 में शिव के किरदार को लेकर चर्चा में बने हुए थे।

Kannappa" Exclusive: Prabha's Powerful Role Unveiled - Asiana Times

फिल्म में प्रभास का रोल

साउथ स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म कन्नाप्पा डायरेक्टर विष्णु मंछु डायरेक्ट करने वाले हैं। साथ ही यह फिल्म एक मेथेलॉजिकल फेंटेसी फिल्म होगी। जिसमें प्रभास 15 से 30 मिनट तक एक गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएंगे। हालांकि प्रभास का रोल फिल्म में छोटा होगा लेकिन बता दे कि ये एक महत्वपूर्ण रोल होगा। फिलहाल फिल्म से जुड़ी बाकी डिटेल्स को मार्क्स ने सिक्रेट रखा है। बताया जा रहा है कि तिरुपति में श्री कालहस्ती मंदिर में पूजा करने के बाद इस फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT