होम / Christ Evans ने शादी कर तोड़ा लाखों फैंस का दिल, जानें कौन हैं Captain America की Better Half

Christ Evans ने शादी कर तोड़ा लाखों फैंस का दिल, जानें कौन हैं Captain America की Better Half

Babli • LAST UPDATED : September 11, 2023, 11:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Christ Evans Wedding दिल्ली: यह खबर कैप्टन अमेरिका स्टार क्रिस इवांस के फैंस के लिए है दरअसल खबर है कि कैप्टन अमेरिका ने शादी कर ली है उन्होंने अपनी सभी फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया है। बता दे कि क्रिस इवांस का कैप्टन अमेरिका ने खुद से 16 साल छोटी गर्लफ्रेंड अल्बा बैप्टिस्टा से शादी की है उनकी शादी काफी प्राइवेट थी सिर्फ कभी भी लोग ही शामिल हुए थे। क्रिस इवांस और अल्बा बैप्टिस्टा ने 9 सितंबर को महसूस टू स्टेज में प्राइवेट रेजिडेंस पर इंटिमेट सेरेमनी में एक दूसरा हाथ थाम लिया है। कृष जहां 42 साल के हैं वहीं उनकी गर्लफ्रेंड अलवर 26 साल की है दोनों ने फ्रेंड्स और फैमिली के सामने रीति रिवाज से शादी की है।

शादी में कई नामी सितारों का लगा मेला

इस शादी में दूल्हे क्रिस इवांस की तरफ से मार्वल सुपरहीरो फिल्म के कई किरदार भी शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ और Jeremy Renner भी नज़र आए थे। बता दें की शादी समारोह में एवेंजर्स स्टार्स को हाल ही में रॉबर्ट की वाइफ सुसान डाउनी और क्रिस की वाइफ एल्सा पटाकी के साथ बोस्टन में स्पॉट किया गया था।

Chris Evans-Alba Baptista

2 साल से डेट कर रहे थे क्रिस और अल्बा

क्रिस और अल्बा ने नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘वॉरियर नन’ में एकसाथ काम किया था। दोनों ने शादी से पहले अपनी सगाई को भी राज रखा था। दोनों करीब 2 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। उनके रोमांस की अफवाह पहली बार नवंबर 2022 में उड़ी थी, जब उन्हें न्यूयॉर्क शहर में एक साथ घूमते हुए देखा गया था।

2023 में ही बताई थी दुनिया को रिलेशनशिप की बात

बता दें कि 2023 के जनवरी महीने में क्रिस और अल्बा ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था। दोनो ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे एक-दूसरे को ‘बेबी’ और ‘बेब’ कहते हुए प्रैंक करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में उनका डॉग डोजर भी नज़र आ रहा था। इसके बाद फरवरी में वैलेंटाइन डे पर भी क्रिस ने अपनी और अल्बा की फोटोज-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Chris Evans, Alba Baptista exchange vows in Marvel-ous Massachusetts wedding:  Report

अल्बा बैप्टिस्टा के बारे में

अल्बा बैप्टिस्टा एक पुर्तगाली एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘जार्डिन्स प्रोइबिडोस’ सीरीज से की थी। उन्होंने कई फिल्मों जैसे ‘ए इम्पोस्टोरा’, ‘फिलहा दा लेई’, ‘ए क्रिआकाओ’ और ‘जोगो डुप्लो’ में भी अहम किरदार निभाए हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज ‘वॉरियर नन’ से इंग्लिश लैंग्वेज शो में डेब्यू किया था।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pitbull Terrier: पिटबुल समेत 23 खूंखार कुत्तो की नस्ल पर लगा बैन, देखें पूरी लिस्ट-Indianews
KL Rahul को खुलेआम डांटना कितना सही? जानें जनता की राय
Jalebi Baba: जलेबी बाबा कौन थे? 100 से अधिक महिलाओं से बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने वाले जेल में बंद तांत्रिक की हिसार जेल में मौत- Indianews
Cyber Attack: भारत में तेजी से बढ़ा साइबर अटैक, डेली 400 से ज्यादा मामले, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
IPL 2024: संजीव गोयनका विवाद के बीच एलएसजी कप्तान केएल राहुल दे सकते हैं इस्तीफा-Indianews
Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस विवाद में बड़ी सफलता, नौकरी से निकाले गए कर्मचारी होंगे फिर से बहाल-Indianews
NavneetRana: नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान पर मचा बवाल, जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT