होम / शादी के बाद Pulkit-Kriti एयरपोर्ट पर हुए स्पोर्ट, इस लुक में नजर आया कपल

शादी के बाद Pulkit-Kriti एयरपोर्ट पर हुए स्पोर्ट, इस लुक में नजर आया कपल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 21, 2024, 7:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit-Kriti, दिल्ली: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट 15 मार्च, 2024 को शादी के बंधन में बंध चुके है। तब से, सोशल मीडिया उनकी शादी की झलकियों को देख खुशी मना रहा है। कैमरे के सामने उनके रोमांटिक पोज़ से लेकर उनके कस्टमाइज्ड पहनावे तक, उनकी शादी की हर चीज़ का एक महत्व था। अब, जब उन्हें शादी के बाद पहली बार एक साथ देखा गया, प्यारे कपल गोल्स को पूरा किया।

  • एयरपोर्ट पर किया गया पुलकित-कृति को स्पोर्ट
  • पहली रसोई की शेयर की तस्वीर
  • ढोल पर हुआ गृह प्रवेश

शादी के बाद पुलकित-कृति पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

20 मार्च 2024 को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यह पहली बार है जब इस कपल को शादी के बाद किसी लोगो के बीच देखा गया। उस दिन, एक्टर सफेद पैंट के साथ नीले रंग के पैचवर्क कुर्ते में खूबसूरत लग रहे थे। दूसरी ओर, नई दुल्हन ने गुलाबी अनारकली सेट पहना था, जिसमें चांदी की सजावट थी। इसके अलावा, वह एक प्यारी दुल्हन की तरह चमकती हुई और चूड़ा और सिन्दूर-पहने मांग में इठलाती हुई देखी गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Holi 2024: होली पर किस रंग का क्या है महत्व, इस रंग से होली खेलने पर मिलेगा शुभ संकेत

पहली रसोई की शेयर की झलक 

19 मार्च, 2024 को कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पहली रसोई की कुछ झलकियाँ डालीं। तस्वीरों में, कृति एक खूबसूरत लाल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और नट्स से सजाए गए पूरी तरह से पके हुए हलवे के साथ पोज देती नजर आईं। इसके ऊपर उन्होंने लिखा, “मेरी पहली रसोई।” एक और फोटो में कृति पुलकित की दादी के साथ पोज दे रही थीं, जो स्वादिष्ट हलवा खाने के बाद बेहद खुश नजर आ रही थीं। तस्वीर के ऊपर कृति ने लिखा, “दादी द्वारा स्वीकृत।” Pulkit-Kriti

Kriti Kharbanda Instagram Story
Kriti Kharbanda Instagram Story

Varun-Samantha ने Karan के साथ की ऐसी हरकत की हैरान हुए फैंस, हालात पर दुखी हुए फिल्ममेकर

शादी के बाद कृति-पुलकित का धमाकेदार गृह प्रवेश

कृति वास्तव में बेहद चहेती बहू हैं और इसका सबूत शादी के बाद उनके धमाकेदार गृह प्रवेश पर मिला। उस समय व्यापक रूप से प्रसारित एक वीडियो में, हमने कृति और पुलकित को उनके दिल्ली स्थित घर पर स्टाइल में पहुंचते देखा। बाद में, एक्टर कपल को ढोल की थाप पर नाचते हुए भी देखा गया, और वह पल वास्तव में यादगार था।

Indonesian Rohingya: दर्जनों रोहिंग्याओं को ले जा रही नाव पलटी, हर साल हजारों पहुँचते हैं इंडोनेशिया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT