होम / रणबीर कपूर के बाद एनिमल के सिंगर ने भी खरीदी ये लग्जरी कार, करोड़ों की गाड़ी के बने मालिक

रणबीर कपूर के बाद एनिमल के सिंगर ने भी खरीदी ये लग्जरी कार, करोड़ों की गाड़ी के बने मालिक

Babli • LAST UPDATED : April 11, 2024, 11:34 am IST

Vishal Mishra

India News (इंडिया न्यूज़), Vishal Mishra, दिल्ली: रणबीर कपूर को अपनी ब्रांड न्यू लग्जरी कार बेंटले में मुंबई के आसपास घूमते देखा गया है। एक्टर के नक्शेकदम पर चलते हुए, विशाल मिश्रा, जिन्होंने रणबीर-स्टारर एनिमल में पहले भी मैं गाया था, ने भी अपने लिए एक नई कार खरीदी हैं। गायक ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस 600 की तस्वीरें साझा कीं और अपनी नई गाड़ी की झलक अपने फैंस को दिखाई।

  • विशाल मिश्रा ने दिखाई अपनी लग्जरी कार
  • एनिमल के एक्टर सौरभ सचदेवा ने भी खरीदी कार
  • एनिमल को-एक्टर ने भी खरीदी कार

Arjun Rampal ने गरीबी के दिनों को किया याद, बताए सबसे बुरे दिन

विशाल मिश्रा ने दिखाई अपनी लग्जरी कार

विशाल ने अपनी पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक में काली लग्जरी कार के साथ पोज दिया। एक कार शोरूम के अंदर की तो दूसरी तस्वीर में उनके माता-पिता को कार के साथ पोज देते देखा गया। गायक ने अपने नए मेबैक को घर लाने से पहले अपनी मां की पूजा करते हुए एक छोटी क्लिप भी पोस्ट की। Carwale.com के मुताबिक, भारत में इस कार की कीमत लगभग ₹2.96 करोड़ है। पोस्ट को शेयर करते हुए गायक ने कैप्शन ने लिखा, “घर में नई सवारी का स्वागत है। बहुत आभारी हूं। मेबैक जीएलएस 600। ये सब आपके प्यार से (यह सब आपके प्यार के कारण है)। जय माता दी!!” अभिनेता विक्रांत मैसी ने टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल और बुरी नजर वाले इमोजी डाले। अभिनेत्री हिना खान ने टिप्पणी की, “बधाई हो ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Mishra (@vishalmishraofficial)

Larissa Bonesi ने Aryan Khan के साथ अपने रिश्ते को किया कंफर्म, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

एनिमल के एक्टर सौरभ सचदेवा ने भी खरीदी कार

रणबीर कपूर के एनिमल को-स्टार सौरभ सचदेवा ने भी हाल ही में एक शानदार कार खरीदी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिल्कुल नई कार, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की शुरुआती कीमत 65.38 लाख रुपये है और इसकी कीमत 74.49 लाख रुपये तक हो सकती है। इस बीच, रणबीर की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी वी8 की कीमत कथित तौर पर ₹8 करोड़ है।

एनिमल के बारे में

रणबीर के अलावा, संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्टेड इस फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं। एनिमल (2023) अनिल के बलबीर सिंह और रणबीर के रणविजय सिंह उर्फ विजय के बीच एक परेशान पिता-पुत्र रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

कौन हैं Khushi Kapoor का मिस्ट्री मैन? एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की इस तरह की तस्वीर हुई वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tiger Shroff के डूबते करियर को कौन दे रहा है सहारा? जानिए उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में
‘अब नहीं करुंगा ऐसी टिप्पणी’, बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहने वाले जज ने किसने सामने जताया खेद?
PM Modi US Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पीएम मोदी का गले लगाकर किया स्वागत, जानिए कौन-कौन हैं इस बैठक में शामिल?
‘कोई कुर्सी तो…’, चीन के ट्रेनों में जनरल बोगी की हालत देखकर चौंक जाएंगे आप
Dengue In India: बरसात के मौसम में खुद का करना है डेंगू से बचाव तो अपनाएं ये खास तरीके
दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम कर सकती है बदलाव, इस दिग्गज खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, जानें कैसी होगी भारत की संभावित प्लेंइग 11
लेबनान पेजर ब्लास्ट की जांच में आया इस व्यापारी का नाम, जानिए भारत के किस राज्य से है इसका कनेक्शन?
ADVERTISEMENT