होम / कौन हैं Khushi Kapoor का मिस्ट्री मैन? एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की इस तरह की तस्वीर हुई वायरल

कौन हैं Khushi Kapoor का मिस्ट्री मैन? एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की इस तरह की तस्वीर हुई वायरल

Babli • LAST UPDATED : April 11, 2024, 11:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Khushi Kapoor, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर और वेदांग रैना के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें जोरों पर हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की प्यारी बातचीत ने अटकलों को हवा दे दी है, जिससे कई लोग हैरान हो गए हैं कि क्या यह सच है। अफवाहों की आग में घी डालते हुए, सोशल मीडिया पर वायरल एक हालिया तस्वीर में ख़ुशी को एक मिस्ट्री मैन के साथ एयरपोर्ट पर दिखा गया है। फैंस हैरान रह गए कि क्या यह कोई और नहीं बल्कि वेदांग रैना हैं।

  • एयरपोर्ट पर किसके साथ दिखी ख़ुशी कपूर?
  • फैंस ने लगाई वेदांग रैना को होने के कयास
  • इस फिल्म में दिखाई देंगे खुशी-वेदांग

पति का बिजनेस जॉइन करेंगी Ankita Lokhande? एक्टर बनने के बारे में की Vicky ने बात

एयरपोर्ट पर किसके साथ दिखी ख़ुशी कपूर?

ख़ुशी कपूर की एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। दुबई एयरपोर्ट की वायरल तस्वीर में ख़ुशी को एक आदमी का हाथ पकड़े देखा जा सकता है, लेकिन फैंस का अनुमान है कि वह वही है। जहां ख़ुशी ने एक ग्रे हुडी और ट्रैक पैंट पहना हुआ है, वहीं अफवाह वेदांग रैना को एक बैकपैक ले जाते हुए ढीली-ढाली सफेद टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहने देखा जा सकता है।

Khushi Kapoor
Khushi Kapoor
Khushi Kapoor
Khushi Kapoor

खुशी की वायरल तस्वीर पर फैंस का रिएक्शन

फैंस ने तुरंत कमेंट सेक्शन में आवाज़ उठाई और अपने अनुमान छोड़ दिए। एक ने कमेंट किया, “वेदांग रैना जैसा लग रहा है।” दूसरे ने लिखा, “वह वेदांग रैना है।” तीसरे ने कहा, “यह वेदांग जैसा दिखता है।” एक और ने लिखा, “संभवतः वेदांग!” एक ने अनुमान लगाया, “यह है, आप उसके मुंडा सिर से बता सकते हैं।” एक और ने कहा, “वेदांग जैसा दिखता है।” किसी ने लिखा, “मैचिंग आउटफिट मनमोहक हैं।”

Vicky Jain के एक्टिंग डेब्यू पर क्या बोल गई Ankita Lokhande, पति के काम को लेकर कही ये बात

ख़ुशी कपूर-वेदांग रैना का वर्कफ्रंट

ख़ुशी कपूर ने जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज़ से अपने डेब्यू के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म ने दर्शकों को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा से भी परिचित कराया। द आर्चीज़ का प्रीमियर 22 नवंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर हुआ। इसके साथ ही वह अपने अगले प्रोजेक्ट, इब्राहिम अली खान के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी, शौना गौतम की डायरेक्टेड, के लिए तैयारी कर रही है।

इस बीच, वेदांग को द आर्चीज़ में रेगी का किरदार निभाते हुए देखा गया। इसके अलावा, वह अगली बार वासन बाला की आलिया भट्ट की डायरेक्टेड मोस्ट अवेटेड जिगरा में दिखाई देंगे, जो करण जौहर और आलिया भट्ट द्वारा सह-निर्मित है।

Larissa Bonesi ने Aryan Khan के साथ अपने रिश्ते को किया कंफर्म, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT