होम / Larissa Bonesi ने Aryan Khan के साथ अपने रिश्ते को किया कंफर्म, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

Larissa Bonesi ने Aryan Khan के साथ अपने रिश्ते को किया कंफर्म, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

Babli • LAST UPDATED : April 11, 2024, 11:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Larissa Bonesi-Aryan Khan, दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे आर्यन खान, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं, हाल ही में ब्राजीलियाई मॉडल-एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी के साथ अपने रूमर्ड रिश्तों के लेकर खबरों में बने हुए हैं। और अब, आग में और घी डालते हुए, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमय आदमी के साथ एक तस्वीर डाली, जिससे फैंस को हैरानी हुई कि क्या अफवाहें वास्तव में सच थीं।

  • लारिसा बोन्सी ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
  • आर्यन खान के साथ रिश्ते को किया कंफर्म
  • नेटिजन्स ने इस तरह किया रिएक्ट

एडवांस बुकिंग में Bade Miyan Chote Miyan ने तोड़ा रिकॉर्ड, करोड़ों की हुई कमाई

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

बुधवार को, लारिसा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक हवाई जहाज के अंदर क्लिक की गई एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने बगल में बैठे एक व्यक्ति के साथ कॉफी पीते हुए देखी जा सकती है। हालाँकि उसने अपने ट्रैवल पार्टनर का चेहरा  नहीं दिखाया, लेकिन उसने अपने बगल में उसके हाथ की तस्वीर को लापरवाही से गिराकर अपने अनुयायियों को चिढ़ाया।

Larissa Bonesi-Aryan Khan
Larissa Bonesi-Aryan Khan

नेटिजन्स का रिएक्शन

पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करने के तुरंत बाद नेटिज़न इस पर रिएक्ट करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “तो, यह अफवाहों की पुष्टि करता है,” जबकि दूसरे ने कहा, “उसे अपना बीएफ डेब्यू मिल गया”। हाल ही में, एक पुरानी पार्टी से आर्यन और लारिसा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें दोनों एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे थे। वहीं एक दूसरी वीडियो में, दोस्तों के एक समूह के साथ बातचीत करते हुए स्टारकिड को अपनी कथित प्रेमिका को देखकर मुस्कुराते हुए भी देखा गया।

पति का बिजनेस जॉइन करेंगी Ankita Lokhande? एक्टर बनने के बारे में की Vicky ने बात

लारिसा-आर्यन खान के बारे में 

इंटरनेट जासूसों को पता चला कि लारिसा, खान परिवार के काफी करीब है और वह उन सभी को सोशल मीडिया पर फॉलो भी करती है। आर्यन की बहन सुहाना भी उनके पीछे-पीछे चलती हैं। लारिसा पिछले काफी समय से भारत में रहकर काम कर रही हैं। उन्होंने फिल्म देसी बॉयज़ में सुबह होने ना दे गाने में अभिनय किया और उन्होंने फिल्म गो गोवा गॉन में भी अभिनय किया। हाल ही में, उन्होंने एक विज्ञापन में वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करने के बाद सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

जावेद अख्तर ने की Ajay Devgn की तारीफ, फिल्म मैदान को लेकर कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT