होम / Hardik Pandya से अलग होने के बाद सर्बिया में ऐसे टाइम बिताती दिखीं Natasa Stankovic, बेटे संग किया वीडियो शेयर

Hardik Pandya से अलग होने के बाद सर्बिया में ऐसे टाइम बिताती दिखीं Natasa Stankovic, बेटे संग किया वीडियो शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 22, 2024, 3:59 pm IST

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

India News (इंडिया न्यूज़), After Divorce From Hardik Pandya, Natasa Stankovic Did Shopping in Serbia: फेमस मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पहले वो अली गोनी (Aly Goni) को डेट करने को लेकर चर्चा में आईं और अब वो क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अलग होने को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, नतासा स्टेनकोविक ने साल 2020 में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की और कुछ महीने बाद ही एक बेटे की मां बन गईं।

साल 2023 में दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से धूमधाम से शादी की। शादी के 4 साल तक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठाने के बाद नताशा हार्दिक से अलग हो गई हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते ही उन्होंने अलग होने की घोषणा कर सभी को चौंका दिया। अब इसके बाद नताशा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

तलाक के बाद अपने बेटे संग सर्बिया में ऐसे टाइम बिताती दिखीं नताशा

आपको बता दें कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने की घोषणा करने से ठीक एक दिन पहले नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया गई थीं। सर्बिया में वो अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं।

Natasa Stankovic Post

नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे की छोटी स्कूटी चलाती नजर आ रहीं हैं। उनका क्यूट बेटा भी उनके पीछे दौड़ता दिखाई दे रहा है।

Natasa Stankovic Post

Jasmine Bhasin की आंखों का कॉर्निया डैमेज होने पर Aly Goni ने रखा ध्यान, वीडियो शेयर कर अपने बॉयफ्रेंड पर बरसाया प्यार- India News

Natasa Stankovic Post

नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शॉपिंग से जुड़ी एक फोटो-वीडियो भी शेयर की है। एक फोटो में अगस्त्य हाथ में खिलौना पकड़े हुए हैं। वहीं, एक वीडियो में नताशा ब्लैक ड्रेस पहने अपने प्यारे बेटे के साथ शॉपिंग करती नजर आ रहीं हैं। एक जगह उनका बेटा घोड़ों और दूसरे जानवरों के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है।

Natasa Stankovic Post

Tishaa Kumar Funeral: बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद तिशा कुमार का 20 साल की उम्र में निधन, परिवार का रो-रोकर हुआ बुरा हाल  – India News

Natasa Stankovic Post

नताशा स्टेनकोविक का वर्कफ्रंट

नताशा स्टेनकोविक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बादशाह के म्यूजिक वीडियो ‘डीजे वाले बाबू’ से पॉपुलर हुईं। उन्होंने अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘सत्याग्रह’ में आइटम नंबर भी किया था। उन्होंने ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भी आइटम नंबर और ‘जीरो’ में कैमियो किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT