Agastya Nanda: इस वजह से सोशल मीडिया से दूर रहते हैं अमिताभ के पोते, जानें कारण

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Agastya Nanda, दिल्ली: अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने द आर्चीज़ से बॉलीवुड में डेव्यु किया हैं। जिसमें सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, युवराज मेंडा, डॉट, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना भी हैं। फिल्म आज रिलीज हो गई। जहां अगस्त्य के ज्यादातर को स्टार सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव हैं, वहीं वह किसी भी तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। हाल ही में उनसे पूछा गया कि उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से दूर क्यों रखा है जिसके बाद अगस्त्य का जवाब काफी मजेदार निकाल।

क्यों सोशल मीडिया पर नहीं हैं अगस्त्य नंदा

द आर्चीज़ के कलाकारों के साथ एक इंटरव्यु में, अगस्त्य नंदा ने कहा कि उनका एक सोशल मीडिया अकाउंट था और वह इस बात को लेकर वह काफी परेशान रहते थे कि उन्हें क्या पोस्ट करना चाहिए, उन्हें किस एंगल से तस्वीर लेनी चाहिए, और भी बहुत कुछ। उन्होंने कहा कि वह फिर कुछ ‘अच्छी कलात्मक चीज़’ करने के बारे में सोचा, भले ही वह कलात्मक नहीं है।

“मैंने कुछ अच्छा कोलाज बनाया और उसे पोस्ट किया। मुझे लगा कि ये मेरा बड़ा खुलासा है, मैं एक पब्लिक अकाउंट बनाने जा रहा हूं, लोग मुझे फॉलो करेंगे। और लोगों ने मुझे अनफॉलो करना शुरू कर दिया,” उन्होंने कहा कि जब उनका अकाउंट प्राइवेट था तो उनके 800 फॉलोअर्स थे और इसे पब्लिक करने के बाद शुरुआत में उनके 20,000 फॉलोअर्स हो गए। लेकिन कोलाज के बाद अगस्त्य ने खुलासा किया कि फॉलोअर्स की संख्या फिर से घटकर 500 हो गई है! “इसलिए मैं इससे बचता हूं। यह सबसे अच्छा है कि मैं दूर रहूँ।”

सुहाना ने कमेंट कर बताया की अनफॉलो कर रही हूं’

सुहाना खान ने आगे कहा, “किसी को भी आपका कोलाज पसंद नहीं आया।” अगस्त्य ने कहा, “मेरा परिवार मुझे मैसेज भेज रहा था क्योंकि मेरी बहुत अच्छी दोस्त सुहाना ने एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा था कि ‘अनफॉलो कर रही हूं’। और किसी ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘यह बकवास है।’ खबर बनी- ‘अगस्त्य नंदा का इंस्टाग्राम खुलासा फेल।’ इसलिए दोस्तों, मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं।” हालांकि, अगस्त्य ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर उनका एक फर्जी अकाउंट है, जिसके जरिए वह रील देखते हैं।

द आर्चीज़ के बारे में

द आर्चीज़ को ज़ोया अख्तर ने डायरेक्ट किया हैं। इसे आज 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया हैं।

 

ये भी पढ़े-

SHARE
Latest news
Related news