होम / Aishwarya-Abhishek and Aaradhya ने दोस्तों के साथ मनाई होली, इस अंदाज में देखा परिवार

Aishwarya-Abhishek and Aaradhya ने दोस्तों के साथ मनाई होली, इस अंदाज में देखा परिवार

Simran Singh • LAST UPDATED : March 26, 2024, 11:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya-Abhishek and Aaradhya, दिल्ली: हर कोई अभी भी होली की खुशी और थकान में डूबा हुआ है। सोशल मीडिया भी बॉलीवुड सेलेब्स सहित सभी के होली की मजेदार तस्वीरों से गुलजार था। उनमें से कुछ ने कपल के रूप में अपनी पहली होली मनाई, और दूसरों ने जमकर मस्ती की। बच्चन परिवार सहित कई बीटाउन सेलेब्स के जश्न की एक झलक दे दी है, और अब ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की अपने दोस्तों के साथ होली मनाने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

  • ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की होली की तस्वीरें आई सामने
  • दोस्तों के साथ मानाया त्यौहार
  • रंगों में रंगा परिवार

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ होली मनाती नजर आईं Tripti Dimri, तस्वीरें हुई वायरल

ऐश्वर्या-अभिषेक-आराध्या ने दोस्तों के साथ मनाई होली

पहली तस्वीर में हम ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। उनके हाथ में एक प्यारा सा कुत्ता है और उनके साथ एक प्यारी सी बच्ची भी पोज दे रही है। अगली तस्वीर में आप उन्हें एक छोटी बच्ची को पकड़कर पोज देते हुए देख सकते हैं। दूसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी और अपने दोस्तों के साथ पोज़ देते हुए देखें गए। आखिरी वाले में बच्चन समेत लोगों का एक समूह रंगों से सराबोर है और यह स्पष्ट है कि वे खूब मस्ती कर रहे हैं।

Family Star का तीसरी गाना हुआ रिलीज, होली पार्टी में दिखी सितारों की धूम

ऐश्वर्या राय, जया बच्चन और अन्य ने लिया होलिका दहन में हिस्सा

होली से एक दिन पहले बच्चन रेजीडेंसी में होलिका दहन समारोह हुआ। प्रथा के अनुसार, मुख्य कार्यक्रम से एक रात पहले, लोग अलाव जलाकर और अग्नि देवता से अपनी सच्ची प्रार्थना करके होलिका दहन में भाग लेते हैं। यह आयोजन उत्सव की भी शुरुआत करता है। अभिषेक बच्चन और उनकी सास जया बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने घर पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया। नव्या नवेली नंदा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में परिवार को उत्सव का हिस्सा बनते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

Top News नेटफ्लिक्स निर्माता की हत्या मामले में चीनी अदालत का बड़ा फैसला, पूर्व कार्यकारी को सुनाई मौत की सजा

फोटो एलबम में नव्या को अलाव के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है, जबकि घूमर स्टार को आग को करीब से देखते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में, हम सरबजीत एक्ट्रेस को फोटोग्राफर बनते हुए और नव्या को अपने मामू अभिषेक के चेहरे पर रंग लगाते हुए देखते हैं। परिवार के जिम्मेदार मुखिया की तरह, जया जी यह सुनिश्चित कर रही थीं कि आग पूरी तरह से जले। तस्वीरें शेयर करते हुए नव्या ने हिंदी में लिखा, “होलिका दहन।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT