होम / क्या हो गया है अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक? बिना शादी के अंगूठी पहने दिखे एक्टर

क्या हो गया है अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक? बिना शादी के अंगूठी पहने दिखे एक्टर

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 2, 2024, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Aishwarya Abhishek Divorce Rumors: ऐश्वर्या राय बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन को मुंबई में देखा गया है। इन दोनों के बीच का रिश्ता पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं चल रहा है। हालांकि तलाक की अफवाहों पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है। पिछले कुछ महीनों से उनके अकेले दिखने से फैंस खासे चिंतित नजर आ रहे हैं। इन सब दावों के बीच अभिषेक बच्चन को अपनी शादी की अंगूठी के बिना ही बाहर घूमते देखा गया है। इंस्टाग्राम पर एक यूजर द्वारा वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी की रिंग नहीं पहनी है। 

17 साल की शादी टूटने के कगार पर 

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को अब 17 साल हो चुके हैं। इस जोड़े की एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या है। हालांकि, यह जोड़ा सालों से अपने रिश्ते और शादी के बारे में निजी बातें करता रहा है। लेकिन जब से वे अकेले शादी में शामिल हुए हैं, फैन्स को चिंता होने लगी है कि शायद दोनों के बीच सब ठीक नहीं है। इस साल जुलाई में मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में अभिषेक और ऐश्वर्या अलग-अलग पहुंचे थे। एक तरफ जहां अभिषेक बच्चन परिवार के साथ पहुंचे थे।  तो वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ शादी में पहुंचीं थी।

हालांकि इसके बाद से लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन शादी के आयोजन स्थल के अंदर की तस्वीरों से पता चला कि ऐश्वर्या और अभिषेक शादी समारोह के दौरान एक साथ बैठे थे। अटकलें तब फिर से उठीं जब ऐश्वर्या शादी के तुरंत बाद अभिषेक के बिना ही इंटरनेशनल यात्रा पर चली गईं। अभिषेक भी हाल ही में ऐश्वर्या के बिना पेरिस गए थे।

Paris Paralympic: सात महीने की प्रेगनेंट और पैरालंपिक में महिला खिलाड़ी ने किया कमाल, हर तरफ हो रही चर्चा

अभिषेक ने तलाक के बारे में एक पोस्ट लाइक की थी 

इस सब के बीच ये देखा जा रहा है कि अभिषेक ने तलाक के बारे में एक पोस्ट को लाइक किया है। इसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। हालांकि  तब से सभी की नजरें इस जोड़े पर हैं। इस मामले में अभिषेक और ऐश्वर्या को इग्नोर करते हुए देखा जा रहा है। इन सब अफवाहों के बीच दोनों ने अब तक कोई बयान भी जारी नहीं किया है।

तलाक से पहले ही हार्दिक पांड्या करने लगे इस लड़की को डेट, नताशा को पता चला तो उठाया ये कदम? देखें तस्वीरें

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT