होम / Aishwarya Rai: ऐश्वर्या ने किया दिवंगत पिता को याद, अनदेखी तस्वीर की शेयर

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या ने किया दिवंगत पिता को याद, अनदेखी तस्वीर की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : November 21, 2023, 8:00 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai, दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस इसमें से एक है। ऐश्वर्या ने अपने करियर में ऐसी बुलंदियों को हासिल किया है। जिसे बड़े से बड़ी अभिनेत्री हासिल करने में सदियां लगा देती है। फिर चाहे वह उनका बॉलीवुड करियर हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ में उनकी बहू होने का फर्ज, पत्नी, मां और बेटी के रूप में भी ऐश्वर्या ने सभी को हैरान किया है। जैसा कि सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या अपने परिवार से काफी ज्यादा क्लोज है और अक्सर उनको अपनी मां के साथ देखा जाता है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी दिवंगत पिता को याद करते हुए उनके जन्मदिन पर खास तस्वीर शेयर की है।

ऐश्वर्या ने क्या पिता को याद

बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने 20 नवंबर 2023 को अपने दिवंगत पिता कृष्णाराज राय की जन्मदिन पर उनकी कुछ थ्रोबैक तस्वीर शेयर करें इन तस्वीरों में ऐश्वर्या अपने पिता के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। पहली तस्वीर में देखे तो ऐश्वर्या अपने पिता के साथ दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश की बेटी यानी कि आराध्या बच्चन अपने नाना की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है। वहीं तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी के साथ नजर आ रही है। जिसमें उनके पिता की फोटो बैकग्राउंड में फूल माला के साथ लगी हुई है।

वही बता दे कि ऐश्वर्या ने तस्वीरों को शेयर करते हुए दिल छूने वाला कैप्शन भी दिया एक्ट्रेस ने लिखा, “आपको हमेशा प्यार करती हूं, डियरएस्ट, डार्लिंग डैडी-अज्जा, सबसे प्यारे, दयालु, केयरिंग, स्ट्रॉन्ग, जेनरेस और नेक… आपके जैसा कोई नहीं… कभी नहीं,जन्मदिन मुबारक हो, यादों में प्रेयर्स, हम आपको बहुत याद करते हैं”

आराध्या का इस हफ्ते सेलिब्रेट हुआ था बर्थडे

जैसे कि सभी को पता है कि ऐश्वर्या की बेटी आराध्या का भी जन्मदिन हाल ही में सेलिब्रेट किया गया है। इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया था। फोटो में ऐश्वर्या आराध्या के साथ स्माइल करते हुए नजर आ रही है।

वही ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, ”मैं आपको बेइंतहा प्यार करती हूं, अनकंडीशनल, हमेशा और इससे भी ज्यादा प्यार करती हूं मेरी प्यारी परी आराध्या। आप मेरी लाइफ का असीम प्यार हो… मैं आपके लिए सांस लेता हूं… मेरी आत्मा… 12वां जन्मदिन मुबारक हो, बहुत-बहुत शुभकामनाएं। गॉड ब्लेस यू, आपके होने के लिए थैंक्यू… अनमोल प्यार… मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं, आप बेस्ट हैं”

यह रहा काम का सिलसिला

ऐश्वर्या राय के काम की बात करें तो आखरी बार उन्हें मणिरत्नम की डायरेक्शन में बनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन: II में देखा गया था। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज की गई थी और अभी तक ऐश्वर्या की कोई और फिल्म लाइनअप नहीं की गई है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
KKR vs DC: वरुण-नरेन के फिरकी में फंसी दिल्ली कैपिटल्स, KKR ने DC को रौंदा -India News
Ventilated Seat Cover: वेंटिलेटेड सीट के क्या फायदे और गर्मियों में कैसे मिलता है इससे आराम, जानें पूरी जानकारी- Indianews
Twin Wonder 2024: केरल के कलाडी में 150 जुड़वां बच्चों ने मनाया एक साथ जश्न, वीडियो वायरल- Indianews
Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
ADVERTISEMENT