होम / Aishwarya Rai Bachchan ने शादी की सालगिरह पर शेयर की खास तस्वीर, Abhishek और Aaradhya भी दिखे साथ – Indianews

Aishwarya Rai Bachchan ने शादी की सालगिरह पर शेयर की खास तस्वीर, Abhishek और Aaradhya भी दिखे साथ – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 21, 2024, 8:00 am IST
ADVERTISEMENT
Aishwarya Rai Bachchan ने शादी की सालगिरह पर शेयर की खास तस्वीर, Abhishek और Aaradhya भी दिखे साथ – Indianews

Aishwarya Rai Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Bachchan, दिल्ली: 20 अप्रैल, बी-टाउन में सबसे पसंदीदा कपल, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का एक और साल मना चुके है। स्टार कपल ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पारिवारिक तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को इस बड़े दिन को एक मनमोहक सरप्राइज दिया।

  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर कि तस्वीर
  • सालगिरह की एंजॉय
  • बेटी भी दिखी साथ

जुड़वां बच्चों की मां Pankhuri Awasthy ने शेयर किया अपना डाइट प्लान, इस तरह शेप में आई एक्ट्रेस – Indianews

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को हुए 17 साल

2007 में अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी हुई थी। यह स्टार कपल सुर्खियों में आ गई, लोग बेचैन हो गए और उनकी शादी के पहनावे में उनकी एक झलक पाने की कोशिश करने लगे। आज, शादी के 17 साल बाद भी कुछ नहीं बदला है। वह आज भी एक दूसरे को पागलो की तरह प्यार करते है और उनके फैंस उन्हें एक साथ देखकर हमेशा खुश होते हैं।

शादी का एक और वर्ष निभाते हुए, ऐश्वर्या और अभिषेक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर किया। फोटो में, जोधा अकबर की एक्ट्रेस अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाते हुए और अपने होठों पर रंग का एक पॉप जोड़ते हुए प्यारी लग रही थी। Aishwarya Rai Bachchan

Chaitra Purnima 2024: इस दिन है चैत्र महीने के पूर्णिमा, जानें क्या है डेट और शुभ मुहूर्त – Indianews

पत्नी की सेल्फी में जूनियर बच्चन ने बेज रंग की शर्ट में बेहद प्यारा पोज दिया। उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने पारिवारिक फोटो को पूरा करते हुए एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। अपने संबंधित इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उसी छवि को शेयर करते हुए, सेलेब्स ने एक लाल दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

देश Indian Navy: समुद्री सुरक्षा के लिए भारतीय नौसेना की पहल, किया ‘पूर्वी लहर’ अभ्यास

कपल का शादी लुक

शादी के बाद, कपल ने कई इंटरव्यू में अपने साथी के बारे में बहुत सारी बातें कीं है। पहले वोग से बात करते हुए, देवदास एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे पसंद है कि अभि एक अच्छे व्यवहार वाले, शूरवीर लड़के और चमकदार कवच में एक शूरवीर का मिश्रण है।” उनकी शादी के कुछ साल बाद, 16 नवंबर, 2011 को इस सुपर-कपल को एक बेटी हुई, जिसका नाम उन्होंने आराध्या रखा।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT