होम / Jaya Bachchan और श्वेता के साथ Aishwarya का पुराना वीडियो वायरल, प्यार भरे रिश्ते में इस वजह से आई खट्टास

Jaya Bachchan और श्वेता के साथ Aishwarya का पुराना वीडियो वायरल, प्यार भरे रिश्ते में इस वजह से आई खट्टास

Babli • LAST UPDATED : March 23, 2024, 10:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai-Jaya Bachchan Holi Moment, दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके ससुराल वालों के साथ उनके बिगड़ते रिश्ते अक्सर सुर्खियां में बने रहते हैं। जहां बच्चन परिवार दुनिया को यह दिखाने की पूरी कोशिश कर रहा है कि परिवार में सब कुछ ठीक है, वहीं ऐश्वर्या की अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन से दूरी कुछ और ही साबित करती है। यह सब तब शुरू हुआ जब ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन और अपनी मां बृंदा राय के साथ अपना 50वां जन्मदिन मनाया। उनके पति अभिषेक की अनुपस्थिति और उनके लिए सूखी बधाई इस चीज का संकेत दिया कि यह जोड़ा शायद कठिन दौर से गुजर रहा है।

  • सास और ननद के साथ ऐश्वर्या का होली वीडियो
  • हसते हुए दिखा परिवार
  • नेटिजन्स का रिएक्शन

Swatantrya Veer Savarkar का नया गाना हुआ रिलीज, इस सिंगर की आवाज ने गाने को बनाया खास

ऐश्वर्या का जया-श्वेता के साथ हंसते हुए पुराना वीडियो

हाल ही में, एक Redditor को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन और अमिताभ बच्चन का एक पुराना वीडियो साझा किया हैं। क्लिप में पूरा परिवार एक साथ स्टाइल में आता है। जिसमें जया बच्चन हंसती हुई दिखाई दे रही हैं और ऐश्वर्या उनके पीछे थीं और बेहद खुश दिख रही थीं। हम श्वेता को भी देख सकते हैं, जिनका अपनी भाभी ऐश्वर्या के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। दरअसल, फोटो सेशन के बाद दोनों ने एक चुटकुला भी शेयर किया।

There was a time Jaya Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan and Shweta Nanda used to get along and share a laugh publicly! Wonder what changed.
byu/Legitimate_Spend_614 inBollywoodHotTakes

नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही वीडियो साझा किया गया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय देना शुरू कर दिया और अनुमान लगाया कि बच्चन परिवार के बीच क्या गलत हुआ। एक यूजर ने लिखा, “शायद (मैं गलत हो सकता हूं) क्योंकि जब वह अपने पति के साथ थी तो सब कुछ ठीक था, अब जब वह अपने माता-पिता के साथ अपने घर में वापस आ गई है, तो बेटी और बहू के लिए चीजें अच्छी नहीं रहीं।” बच्चन। परिवारों में विशिष्ट ननद भाभी नाटक।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “ईर्ष्या और प्रसिद्धि ने जया और श्वेता को जकड़ लिया। मीडिया के माध्यम से ऐश की अटेंशन से बस पागल हो गई।”

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai
Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

Elvish Yadav की बेल पर Munawar Faruqui का रिएक्शन: ‘मुझे पता है कैसा लगता है’

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से बच्चन परिवार

अंबानी की पार्टी के दौरान, हमने पहली बार ऐश्वर्या और श्वेता को एक साथ देखा। हालाँकि, कोई भी बच्चन परिवार में तनाव को देख सकता है और कैसे श्वेता और ऐश्वर्या ने सुरक्षित दूरी बनाए रखी। हस्तकशार समारोह के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ शानदार एंट्री की। वीडियो में अमिताभ अपनी बेटी श्वेता और उनके बच्चों नव्या और अगस्त्य के साथ पहुंचे, उनके बाद अभिषेक बच्चन आए। सुपरस्टार ने अपनी बहू ऐश्वर्या के अपनी बेटी आराध्या के साथ आने का भी इंतजार किया।

जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी जन्नत 3? Emraan Hashmi का फिल्म पर आया रिएक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT