होम / Akhil Mishra की पत्नी, सुज़ैन बर्नर्ट ने पति के निधन के बाद शेयर किया प्यार भरा पोस्ट , लिखा 'यह हम थे'

Akhil Mishra की पत्नी, सुज़ैन बर्नर्ट ने पति के निधन के बाद शेयर किया प्यार भरा पोस्ट , लिखा 'यह हम थे'

Babli • LAST UPDATED : September 22, 2023, 11:25 am IST
ADVERTISEMENT
Akhil Mishra की पत्नी, सुज़ैन बर्नर्ट ने पति के निधन के बाद शेयर किया प्यार भरा पोस्ट , लिखा 'यह हम थे'

Akhil Mishra with his wife Suzzane Bernert

India News (इंडिया न्यूज़), Akhil Mishra’s Wife Post, दिल्ली:  3 इडियट्स के एक्टर, अखिल मिश्रा का हाल ही में 21 सितंबर, 2023 को निधन हो गया था। और उनके इस असामयिक निधन ने सभी को सदमे में डाल दिया था। इतने सारे काम के साथ, अखिल ने इन सभी दशकों में कुछ यादगार प्रदर्शन दिए हैं, और जिसके बाद उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से याद की जाएगी। अभिनेता सिर्फ 58 वर्ष के थे। निधन से पहले एक्टर अपनी पत्नी सुज़ैन बर्नर्ट के साथ अपने विवाहित जीवन का आनंद ले रहे थे।

सुजैन बर्नर्ट ने अपने पति अखिल मिश्रा के लिए लिखा नोट

कुछ समय पहले, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुजैन बर्नर्ट ने अपने दिवंगत पति अखिल मिश्रा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। जिस तस्वीर में, दोनों को कैमरे में एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। जहां सुजैन ने हरे रंग का सूट पहना हैं, तो वहीं अखिल भी गुलाबी और सफेद रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए, सुजैन ने लिखा, “यह हम थे, हमेशा एक-दूसरे के साथ जुड़े रहते थे, बातें करते थे, कई बार तो बस एक नज़र से… आप मेरे थे, और मैं आपकी थी। मैं उमड़ रहे सभी प्यार से अभिभूत हूं, और मैं चाहती हूं कि आपका प्यार उसे अपना ले। आत्मा आगे है जहाँ वह जा रही है… एक लहर की तरह…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suzanne Bernert (@suzannebernert)

नोट में सभी को धन्यवाद देने के लिए लिखा

अपने नोट में सुजैन ने दिल खोल कर सभी को उनके संदेशों के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कैसे उन्होंने यह पोस्ट अपने पति अखिल को दिखाई, जो अब उनके साथ नहीं हैं और उन्होंने इस बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा: “मैं यहां सभी संदेशों के लिए सभी को धन्यवाद दे रही हूं। मुझे आशा है कि आप समझ सकते हैं कि मैं सभी का जवाब नहीं दे सकती , लेकिन आश्वस्त रहें कि मैं टिप्पणियां पढ़ रही हूं, और वह प्यार और समर्थन ले रही हूं.. और अब आमतौर पर मैं इस पोस्ट को @akhillmishraa को उनकी राय पूछने के लिए दिखाऊंगी..कुछ जोड़ने या स्पष्ट करने के लिए…अब मैं और नहीं कर सकती…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suzanne Bernert (@suzannebernert)

रसोई में स्टूल से गिरने से हुई थी मृत्यु

बता दें की अखिल मिश्रा अपनी मृत्यु से पहले पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं थे। उन्हें कथित तौर पर रक्तचाप की समस्या थी। अभिनेता अपनी रसोई में एक स्टूल पर खड़े थे, तभी वह स्टूल से नीचे गिर गए और उनके सिर पर कई चोटें आईं। उसका बहुत खून बह गया और अस्पताल ले जाने के बावजूद भी उन्हें बचाया ना जा सका। खबरों की मानें तो जब अखिल का निधन हुआ तो उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। अपने पति की निधन की खबर सुनकर वह वापस मुंबई आ गईं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT