होम / Akshay Kumar: वेलकम को 16 साल हुए पुरे, इस तरह खिलाड़ी कुमार ने मनाया जश्न

Akshay Kumar: वेलकम को 16 साल हुए पुरे, इस तरह खिलाड़ी कुमार ने मनाया जश्न

Babli • LAST UPDATED : December 21, 2023, 12:35 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Akshay Kumar, दिल्ली: अक्षय कुमार अपनी प्रिय वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त, जिसका नाम वेलकम टू द जंगल है, के साथ शानदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। अक्षय और संजय दत्त सहित दिग्गज सितारों से सजी टीम ने पहले ही एडवेंचर कॉमेडी की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं अब फिल्म वेलकम की 16 साल पुरे होने पर, अक्षय कुमार ने उत्साह को बढ़ाते हुए नई फिल्म की शूटिंग की एक झलक साझा की हैं।

संजय दत्त के साथ फिल्म की झलक दिखाकर मनाया जश्न

गुरुवार, 21 दिसंबर को अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म वेलकम के 16 साल पुरे का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट साझा की जिसमें खाकी कपड़े पहने, आगामी फिल्म वेलकम टू द जंगल के सेट पर घोड़े की सवारी करते हुए उनका एक स्लो-मोशन वीडियो शामिल है। संजय दत्त भी मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसी तरह टोपी पहने हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वीडियो को साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा-“कितना प्यारा संयोग है कि हम आज #वेलकम के 16 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, जबकि मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग #वेलकमटूदजंगल की शूटिंग कर रहा हूं। और इसमें संजू बाबा का स्वागत करना अद्भुत है। आप क्या सोचते हैं? @दत्तसंजय #वेलकम3।”

संजय दत्त ने अक्षय कुमार का किया आभार व्यक्त

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर उत्साह जताया। और उन्होंने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “#WelcomeToTheJungle के लिए उत्साहित! गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद अक्षय। सभी के साथ इस फिल्म को धमाल मचाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

वेलकम टू द जंगल के बारे में

वेलकम टू द जंगल में अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, जैकलिन फर्नांडीज, दिशा पटानी, रवीना टंडन, परेश रावल, सुनील शेट्टी, लारा दत्ता, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, तुषार कपूर, दलेर मेहंदी जैसे कलाकारों की एक बड़ी टोली है। मीका सिंह, राजपाल यादव, कीकू शारदा, दिखाई देने वाले हैं। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म अलगे साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT