होम / Akshay-Tiger: बंगाल वॉरियर्स के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखे अक्षय-टाइगर, दिशा पाटनी भी आई नजर

Akshay-Tiger: बंगाल वॉरियर्स के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखे अक्षय-टाइगर, दिशा पाटनी भी आई नजर

Babli • LAST UPDATED : December 11, 2023, 2:18 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Akshay-Tiger: एक्शन सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के बीच भाईचारें ने बंगाल वॉरियर्स के साथ मैदान पर एक्शन सेट कर दिया है। दोनो सितारें वॉलीबॉल के खेल के लिए एक साथ दिखाई दिए हैं। बता दें की अगले साल सबसे बड़ी रिलीज, बड़े मियां छोटे मियां के साथ दोनों साख में बड़े पर्दे पर दिखाई देगें। वॉलीबॉल खेलते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में सिर्फ टाइगर और अक्षय ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी दिखाई दे रही हैं।

बंगाल वॉरियर्स के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखे ये सितारें

अक्षय कुमार ने अपने सेशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की हैं। जिसमें उन्हें कबड्डी टीम बंगाल वॉरियर्स के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए दिखा जा सकता है। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में, लिखा कि पंख तब दोगुना हो गया जब उनके बड़े मियां छोटे मियां के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी ने इसमें शामिल होने का फैसला किया। वीडियो में अक्षय कुमार ग्रे ट्रैक पैंट के साथ नीली टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। जबकि टाइगर श्रॉफ ब्लैक ट्रैक पैंट में नजर आ रहे हैं वही दिशा पटानी ने हरे शॉर्ट्स के साथ सफेद टैंक टॉप पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कैप्शन में एक्टर ने लिखा-“प्रो कबड्डी लीग की शुरुआत से ठीक पहले, अपने @बंगालवॉरियर्स के साथ वॉलीबॉल का एक दोस्ताना खेल खेलने का मौका मिला। आप लोगों को अब तक लीग में चमकते हुए देखकर खुशी हुई। #AamarWarriors पर गर्व है। और जब @tigerjackieshroff और @dishpatani इसमें शामिल हुए तो मज़ा दोगुना हो गया!! लगता है करो हम जीते या नहीं? (अंदाज़ा लगाएं कि हम जीते या नहीं?)” टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने भी अक्षय की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा “जाहिर है जीत! टाइगर दिशा अक्षय एक टीम में,”

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

अली अब्बास जफर की डायरोक्टेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन एहम किरदार में दिखाई देगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अभिनय करेंगी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT