होम / पेरिस में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, सड़कों पर इस लुक फैंस को दिए पोज

पेरिस में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, सड़कों पर इस लुक फैंस को दिए पोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 23, 2024, 4:37 pm IST

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में भट्ट के पेरिस फैशन वीक डेब्यू के दौरान पेरिस में क्वालिटी टाइम बिताया। दोनों को शहर की मनमोहक सड़कों पर टहलते हुए देखा गया, जहां उन्होंने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही तस्वीरों में वे खूबसूरत नज़ारों का लुत्फ़ उठाते नज़र आ रहें हैं। आलिया और रणबीर एक साथ अपना समय बिता रहें हैं। एक तस्वीर में रणबीर दाढ़ी के साथ नज़र आ रहें हैं, जिससे पता चलता है कि वो अपने भगवान राम के लुक से ब्रेक ले रहें हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मनमोहक तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर ने नीली टोपी पहनी थी। साथ ही शर्ट के नीचे टी-शर्ट पहनी थी। दूसरी ओर, आलिया सफ़ेद टॉप के ऊपर बेज कोट में स्टाइलिश दिखीं। उनके बाल बन में बंधे थे और उन्होंने सनग्लास और स्लिंग बैग पहना हुआ था। फोटो में आलिया एक चमकदार मुस्कान बिखेरती नज़र आ रही हैं, जबकि रणबीर अपने खास आकर्षक लुक में नज़र आ रहें हैं। एक अन्य तस्वीर में, आलिया एक अलग फैंस के साथ पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं, जो काले कार्डिगन और चश्मे में कूल वाइब दिखा रहीं हैं। उनके बाल पीछे की ओर बंधे हुए थे और उन्होंने स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स के साथ लुक को पूरा किया।

Deepika Padukone अपनी नन्हीं बेटी का इस तरह कर रहीं हैं पालन-पोषण, मजेदार वीडियो शेयर कर दिया अपडेट – India News

पिछले हफ़्ते आलिया और रणबीर अपनी बेटी राहा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए। एक सुखद संयोग यह रहा कि रणबीर की मां नीतू कपूर भी एयरपोर्ट पर मौजूद थीं। हालांकि, राहा की अपनी दादी के साथ प्यारी बातचीत ने सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि उन्हें नीतू के साथ प्यारी बातचीत करते हुए देखा गया।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो वेदांग रैना के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज का इंतजार कर रहीं हैं। वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके बाद, वो शिव रवैल की अल्फा में शरवरी वाघ के साथ दिखाई देंगी और वो संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें रणबीर और विक्की कौशल सह-कलाकार हैं। इसके अलावा, रिपोर्ट्स बताती हैं कि आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ एक और रोमांटिक प्रोजेक्ट में अभिनय कर सकती हैं।

Richa Chadha ने 9वें महीने की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, बेबी बंप पर बने ज्यामिति प्रतीकों का बताया चौंकाने वाला मतलब – India News

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो नितेश तिवारी की रामायण के पहले भाग की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें साई पल्लवी, यश और अन्य भी हैं। उनके पास पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल पार्क भी शामिल है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP News: मध्य प्रदेश में शाही पनीर खाना पड़ा मंहगा! बिल को लेकर होटल में हुआ पथराव
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी कम है PM Narendra Modi की सैलेरी, जाने भारत के सबसे बड़े राजनेताओं का मासिक वेतन
आसमान से मौत बरसने से पहले लोगों को मिली ये दो चेतावनीयां, तबाह हो गई बसी-बसाई दुनिया, Video देख कांप जाएगी रुह
श्री कृष्ण ने पहले ही बोल दी थी कलयुग को लेकर ये बात…आज हर एक बात होती नजर आ रही है सच?
UP News: पटाखा गोदाम में भीषण विस्फोट, 1 आरोपी मुठभेड़ में पकड़ा गया
गंजी चांद पर भी उगा देता है लाखो बाल सिर्फ इस एक फल का सेवन…बालों को काला और जड़ों से मजबूत रखने में भी होता है बेहद कारगर!
Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह सच में करने जा रहे तीसरी शादी? पत्नी के दावे ने लाया भूचाल
ADVERTISEMENT