होम / बहन शाहीन भट्ट ने Alia और Ranbir की शादी का सुनाया खूबसूरत किस्सा, हो गईं थी इमोशनल

बहन शाहीन भट्ट ने Alia और Ranbir की शादी का सुनाया खूबसूरत किस्सा, हो गईं थी इमोशनल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 21, 2023, 10:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shaheen Bhatt on Alia and Ranbir Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने जब पहली बार आलिया को दुल्हन के जोड़े में देखा तो वो अपने आंसू नहीं रोक पाईं। उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके माता-पिता ने अपनी बेटी को यूं दुल्हन वाले लुक में देखकर किस तरह रिएक्ट किया। बता दें कि शाहीन भट्ट एक कमाल की लेखिका हैं और उन्होंने डिप्रेशन पर हमेशा ही बहुत खुलकर बात की है। शाहीन ने एक इंटरव्यू में अपने डिप्रेशन से लेकर आलिया भट्ट की शादी के तजुर्बों पर बहुत सी बातें कहीं हैं।

इमोशनल होने पर माता-पिता के नहीं देखें रिएक्शन

आपको बता दें कि शाहीन भट्ट से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आलिया को दुल्हन के जोड़े में देखकर उनके माता-पिता का क्या रिएक्शन था तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता, क्योंकि मैं देख ही नहीं सकी। मेरी आखों से आंसू छलक रहे थे। मैं कुछ भी नहीं देख पाई। तो मेरे लिए यह बहुत ही भावुक कर देने वाला पल था। यह बहुत प्यारा लम्हा था, लेकिन मुझे सच में कोई अंदाजा नहीं है कि बाकियों ने इस मोमेंट पर किस तरह रिएक्ट किया, मैं खुद ही अपने आप में बहुत इमोशनल थी।”

बहन आलिया के साथ रहना मिस करती हैं शाहीन

शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट आपस में बहुत क्लोज हैं। आलिया कई बार अपनी बहन के बारे में बात कर चुकी हैं और कह चुकी हैं कि शाहीन उनके लिए एक सपोर्ट पिलर की तरह रही हैं। शादी के बाद आलिया अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बेटी राहा (Raha) के साथ रहती हैं लेकिन फिर भी मौका मिलने पर दोनों बहनें साथ में क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करती हैं। शाहीन ने बताया कि शादी के बाद अब वो अपनी बहन के साथ रहना मिस करती हैं।

शाहीन ने आगे कहा, “जाहिर तौर पर मैं उसे मिस करती हूं। लेकिन मैं उसके साथ बहुत सारा वक्त बिताती हूं। हम कोशिश करते हैं कि जब भी हो सके साथ वक्त बिताएं।”

जब शाहीन ने किया था बहन के लिए पोस्ट

हाल ही में जब आलिया भट्ट ने National Film Award जीता तो उनकी बहन ने सोशल मीडिया पोस्ट करके अपनी खुशी जाहिर की थी। शाहीन ने अवॉर्ड लेते हुए आलिया की क्लिप शेयर की और लिखा, “इतने गर्व से मेरा सीना फट रहा है, जितना मुझे लगता था कि शायद मुझे कभी महसूस हो सकता है।”

 

Read Also: Koffee With Karan Season 8: शो के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इस फेमस कपल की शादी का दिखाया जाएगा वीडियो (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT