होम / गांधी जयंती पर Alia Bhatt ने उठाया ये बड़ा कदम, PM Modi संग इस मिशन में हुईं शामिल

गांधी जयंती पर Alia Bhatt ने उठाया ये बड़ा कदम, PM Modi संग इस मिशन में हुईं शामिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 2, 2024, 4:00 pm IST
गांधी जयंती पर Alia Bhatt ने उठाया ये बड़ा कदम, PM Modi संग इस मिशन में हुईं शामिल

Alia Bhatt Joins Swachh Bharat Mission on Gandhi Jayanti

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Joins Swachh Bharat Mission on Gandhi Jayanti: महात्मा गांधी की जयंती मनाने में भारतीयों के साथ शामिल होते हुए, बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के स्वच्छ भारत मिशन में शामिल हो गई हैं, जो स्वच्छता और सफाई को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक राष्ट्रव्यापी अभियान है।

आलिया भट्ट स्वस्छ भारत मिशन में हुई शामिल

आपको बता दें कि बुधवार को सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अभिनेत्री का एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो अपने पारंपरिक अवतार में मिशन के प्रति अपना समर्थन जता रही हैं और देश के युवाओं और फैंस को “हमारे देश को और भी सुंदर बनाने” के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। एक वीडियो में आलिया ने कहा, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किया गया स्वच्छ भारत मिशन, गांधी जी के स्वच्छ और आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। आइए हम सब मिलकर इस मिशन को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं और अपने देश को और भी खूबसूरत बनाएं।”

Sshura Khan ने पति Arbaaz Khan संग सरेआम की ऐसी हरकत, शर्म से लाल हो गए एक्टर, देखें वायरल वीडियो – India News

इससे पहले एक्टर वरुण धवन ने भी स्वच्छ भारत अभियान में भाग लिया था। जहां उन्होंने साथी नागरिकों को देश को स्वच्छ रखने में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया था। बता दें कि आलिया इस अभियान में तब शामिल हुई हैं जब वो अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो अगले हफ्ते स्क्रीन पर आने वाली है। वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेदांग रैना भी सहायक भूमिका में हैं।

Ranbir Kapoor ने Deepika Padukone को दिलाया गुस्सा, एक्टर बोले- ‘मैं पैंट में ही पेशाब…’ – India News

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वाईआरएफ की जासूसी फिल्म ‘अल्फा’ पर भी काम कर रही हैं, जिसमें वह शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और सलमान खान के साथ जासूसी फ्रेंचाइजी में मुख्य अभिनेताओं की श्रेणी में शामिल होंगी। इस साल की शुरुआत में फ्लोर पर आई यह फिल्म कथित तौर पर 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है। इसके बाद वह रोमांटिक फिल्म ‘लव एंड वॉर’ के लिए संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ेंगी, जिसमें वह विक्की कौशल और अपने पति, अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अभिनय करेंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT