होम / टीवी एक्टर Iqbal Khan की फैन थी Alia Bhatt, बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने

टीवी एक्टर Iqbal Khan की फैन थी Alia Bhatt, बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : April 3, 2024, 9:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Unseen Picture, दिल्ली: अपने क्यूट लुक और प्रभावशाली एक्टिंग के लिए फेमस आलिया भट्ट की एक्टिंग के दुनिया भर में लाखों फैंस हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब वह छोटी थीं। तो वह भी किसी की फैन थीं? जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन हार्टथ्रोब इकबाल खान हैं, जिन्होंने 2005-2006 के बीच प्रसारित शो कैसा ये प्यार है में अपने अच्छे लुक और कातिलाना मुस्कान से लड़कियों को दीवाना बना दिया था। उस समय की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें आलिया अपनी बेस्टी आकांशा रंजन कपूर के साथ सेट पर इकबाल से मिलीं और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराई थी।

  • इकबाल ने शेयर की अनदेखी तस्वीर
  • बचपन में आलिया भट्ट थी उनकी फैन
  • इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

फैनगर्ल्स आलिया-आकांशा ने इकबाल खान से की मुलाकात

2019 में, इकबाल खान की नजर सालों पहले की एक अप्रत्याशित तस्वीर पर पड़ी, जिसमें वह आलिया भट्ट और आकांशा रंजन कपूर सहित युवा लड़कियों के एक समूह के साथ पोज दे रहे थे। वे अभिनेता से उनके हिट शो कैसा ये प्यार है के सेट पर मिले थे।

Iqbal Khan With Alia Bhatt and Akansha Ranjan Kapoor
Iqbal Khan With Alia Bhatt and Akansha Ranjan Kapoor

प्रोड्यूसर बनेंगी Priyanka Chopra, Barry Avrich की डॉक्यूमेंट्री में होगी शामिल

इकबाल ने शेयर किया, “मुझे याद है कि शशि रंजन ने मुझसे कहा था कि लड़कियों के एक समूह को मेरा शो बहुत पसंद आया और वे मुझसे मिलना चाहती थीं। वे सेट पर मुझसे मिलने आये और हमने थोड़ी बातचीत की। मुझे नहीं पता था कि उस समय कौन था। एक फैन क्लब ने हाल ही में मुझे यह तस्वीर भेजी और मैं तस्वीर में आलिया को देखकर चौंक गया”

India News Rahul Gandhi on BJP ADs: ‘इस बार प्रोपेगैंडा के पापा की नहीं गलने वाली दाल,’ भाजपा के एड पर राहुल गांधी ने कसा तंज

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट Alia Bhatt Unseen Picture

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी जिसमें आलिया बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। उनका अगला काम एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर है, जिसका नाम जिगरा है, जिसमें वह द आर्चीज़ एक्टर वेदांग रैना के साथ एक्टिंग करते नजर आएंगी। यह एक प्रोड्यूसर के रूप में उनकी दूसरी फिल्म भी है क्योंकि वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के तहत फिल्म का समर्थन कर रही हैं। वासन बाला डायरेक्ट यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Aaj Ka Panchang: ​​3 अप्रैल 2024 का पंचांग, तिथि-व्रत; शुभ और अशुभ मुहूर्त जानें यहां

जिगरा के अलावा, वह वाईआरएफ जासूसी जगत में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एकल फिल्म का डायरेक्ट करेंगी। बंटी और बबली 2 की एक्टर शरवरी वाघ भी आलिया के साथ इस रोमांचक यात्रा में शामिल होंगी। इसके अतिरिक्त, एक्ट्रेस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के साथ महाकाव्य लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ फिर से काम करेंगी। Alia Bhatt Unseen Picture

लेटेस्ट खबरें