होम / प्रोड्यूसर बनेंगी Priyanka Chopra, Barry Avrich की डॉक्यूमेंट्री में होगी शामिल

प्रोड्यूसर बनेंगी Priyanka Chopra, Barry Avrich की डॉक्यूमेंट्री में होगी शामिल

Simran Singh • LAST UPDATED : April 3, 2024, 8:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने न केवल सालों तक बॉलीवुड पर राज किया बल्कि अपने काम से हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ी। अच्छे कंटेंट पर भी उनकी गहरी नजर है, जो उन प्रोजेक्ट्स में झलकता है जिनका वह समर्थन करती हैं। अकादमी पुरस्कार-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर से लेकर आने वाली वुमेन ऑफ माई बिलियन तक, प्रियंका ने हाल ही में ठोस फिल्मों पर अपना जोर दिया है। वहीं अब लिस्ट में नई जुड़ाव बैरी एवरिच की बॉर्न हंग्री है।

  • नई फिल्म के लिए तैयार है प्रियंका चोपड़ा
  • सोशल मीडिया पर शेयर कि जानकारी
  • इस फिल्म में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा ने बॉर्न हंग्री के साथ मिलाया हाथ

प्रियंका चोपड़ा और उनकी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स बैनर बैरी एवरिच की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री बॉर्न हंग्री की प्रोडक्शन टीम में शामिल हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ इस रोमांचक अपडेट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

नौ साल बाद हुई सिल्वर स्क्रीन पर Lucky Ali की शानदार वापसी, खुशी की जाहिर

उन्होंने एक लंबा नोट लिखा, “ऐसी कहानियों और फिल्म निर्माताओं के साथ तालमेल बिठाना, जो एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ दर्शकों को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं, हम हमेशा @purplepebblepictures पर तलाश करते हैं। @barryavrich22 की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री, बॉर्न हंग्री बिल्कुल वैसी ही है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं सैश की लचीलेपन और दृढ़ संकल्प की अविश्वसनीय कहानी से बहुत प्रभावित हुई, और यह भी कि यह एक बेहद संवेदनशील कहानी का अद्भुत प्रस्तुतिकरण है, हमारे लिए सहयोग करना कोई आसान काम नहीं था। हम इस कहानी को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।” Priyanka Chopra

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Chaitra Navratri 2024: क्या है महाअष्टमी और महानवमी की तिथि? जानें मुहूर्त और दिन का महत्व

क्या होगी फिल्म की कहानी Priyanka Chopra

बॉर्न हंग्री एक युवा भारतीय लड़के के बारे में वास्तविक जीवन की कहानी है जो कठिन चुनौतियों का सामना करता है। वह अपने परिवार से अलग हो जाता है और ट्रेनों और भाग्य पर भरोसा करते हुए घर से बहुत दूर यात्रा करता है। अब, सैश सिम्पसन, जो गोद लिए जाने के बाद चेन्नई की सड़कों पर अकेले रहने से लेकर कनाडा में एक प्रसिद्ध शेफ बनने तक चला गया, धुंधली यादों के साथ भारत लौट आया है, और अपने खोए हुए परिवार के साथ फिर से जुड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित है। फिल्म का प्रीमियर 2024 पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ और 26 अप्रैल को टोरंटो में हॉट डॉक्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा।

IPL 2024: 21 वर्षीय मयंक यादव ने रचा इतिहास, RCB के खिलाफ बनाए ये बड़े रिकॉर्ड्स

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

स्टार अभी इल्या नैशुलर द्वारा डायरेक्टिड अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग कर रही हैं। अमेरिकी एक्शन-कॉमेडी फिल्म में इदरीस एल्बा, जॉन सीना, कार्ला गुगिनो, पैडी कंसिडाइन, स्टीफन रूट, जैक क्वैड और अन्य भी शामिल हैं।

लेटेस्ट खबरें

Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा
महिंद्रा थार को टक्कर देने आ रही Jeep की मिनी एसयूवी, लुक और फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप
Indonesia Volcano: इंडोनेशिया का रुआंग ज्वालामुखी का वीडियो वायरल, उगल रहा है लाल राख, लावा और धुआं
किताब जैसा Laptop, धमाकेदार के फीचर्स के साथ कमाल का प्रोसेसर