होम / आलिया भट्ट को एल्विश यादव का सपोर्ट करना पड़ा भारी, ट्रोलिंग का हुई शिकार, लोगों ने कहा- ‘बिना जाने कर रही हैं समर्थन’

आलिया भट्ट को एल्विश यादव का सपोर्ट करना पड़ा भारी, ट्रोलिंग का हुई शिकार, लोगों ने कहा- ‘बिना जाने कर रही हैं समर्थन’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 18, 2023, 4:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Trolled For Supporting Elvish Yadav: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच आलिया भट्ट को एल्विश यादव (Elvish Yadav) को सपोर्ट करना भारी पड़ गया है। बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव चर्चा में बने हुए हैं। शो में उन्हें फैंस ने जबरदस्त वोटिंग कर विनर बना दिया।

आलिया ने किया एल्विश को सपोर्ट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन किया। जहां फैंस ने आलिया से कई सवाल पूछे, जिनमें एक सवाल एल्विश यादव से भी जुड़ा हुआ था। इस सेशन में एक यूजर ने आलिया से पूछा, “एल्विश यादव के बारे में कुछ हो जाए।” आलिया भट्ट ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, “सिस्टम” और इसके साथ कई सारे रेड हार्ट इमोजी ड्रोप किए।

एल्विश को सपोर्ट करने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई आलिया

आलिया भट्ट का ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इसके बाद आलिया की ट्रोलिंग शुरू हो गई। लोगों ने उन्हें सलाह दी कि वो एक बड़ी सेलिब्रिटी हैं। ऐसे में किसी को सपोर्ट करने से पहले उसके बारे में थोड़ा जान लें। एल्विश यादव के लिए आलिया भट्ट के इस पोस्ट पर सबसे ज्यादा रिएक्शन रेडिट पर देखने को मिले।

आलिया के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “वो एक जाना-माना मिसोजिनिस्ट भी है, जो महिलाओं को परेशान करने और जर्नलिस्ट को धमकाने के लिए जाना जाता है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “आलिया एक एडल्ट हैं और उनके पास एजेंसी है। चाहे वो बिना जांच पड़ताल किए इस शख्स को चर्चा पाने के लिए सपोर्ट कर रही हो या फिर जानबूझकर एक मिसोजिनिस्ट को सपोर्ट कर रही हो, दोनों ही सही नहीं है।”

आलिया के सपोर्ट में उतरे फैंस को भी लगाई फटकार

आलिया भट्ट के सपोर्ट में उतरे फैंस को फटकार लगाते हुए एक यूजर ने लिखा, “जो लोग उनका बचाव कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें कैसे पता चलेगा कि वह मिसोजिनिस्ट है। अगर आप उनके बारे में नहीं जानते हैं, तो क्या आपको पब्लिक में ऐसे लोगों का समर्थन करने से बचना नहीं चाहिए? वो एक सेलिब्रिटी हैं, आपको पता होना चाहिए कि आप किसका सपोर्ट कर रहे हैं।”

 

Read Also: डेज़ी शाह और रोहित राज ने ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ का ट्रेलर किया लॉन्च, अर्जुन रामपाल, अमीषा पटेल का गेस्ट अपियरेंस (indianews.in) 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT