होम / डेज़ी शाह और रोहित राज ने 'मिस्ट्री ऑफ द टैटू' का ट्रेलर किया लॉन्च, जबरदस्त थ्रिलर से भरपूर है फिल्म की कहानी, अर्जुन रामपाल, अमीषा पटेल का गेस्ट अपियरेंस

डेज़ी शाह और रोहित राज ने 'मिस्ट्री ऑफ द टैटू' का ट्रेलर किया लॉन्च, जबरदस्त थ्रिलर से भरपूर है फिल्म की कहानी, अर्जुन रामपाल, अमीषा पटेल का गेस्ट अपियरेंस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 18, 2023, 4:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Daisy Shah, Mystery Of The Tattoo Trailer Launch: हिंदी सिनेमा के दबंग यानी एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘जय हो’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थीं। अब वो बिग स्क्रीन पर नवोदित एक्टर रोहित राज के साथ अपकमिंग फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ (Mystery Of The Tattoo) में दिखाई देंगी। डेज़ी शाह और रोहित राज अभिनीत इस फ़िल्म का पोस्टर और ट्रेलर मुंबई के रेड बल्ब स्टूडियो में लॉन्च किया गया, जिसमें अमीषा पटेल, अर्जुन रामपाल गेस्ट अपीयरेंस कर रहे हैं। इस अवसर पर दिखाए गए फ़िल्म के ट्रेलर और गीतों को सराहा गया।

डेजी शाह की ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ होगी काफी मजेदार

आपको बता दें कि लंदन में शूट की गई इस फिल्म में डेजी शाह नवोदित रोहित राज के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। डेजी शाह ने इस अवसर पर कहा, “इस फिल्म की कहानी टैटू से जुड़ी हुई है। टैटू के पीछे क्या रहस्य है, यह आपको फ़िल्म देखकर पता चलेगा। लंदन में कोविड काल के दौरान हमने बहुत कम टीम मेम्बर्स के साथ इसे फ़िल्माया जो बेहद चैलेंजिंग था, लेकिन डायरेक्टर की प्रशंसा करनी होगी कि उन्होंने उस सिचुएशन को बखूबी संभाला।”

न्यू कमर रोहित राज की भी की प्रशंसा

डेजी शाह ने न्यू कमर रोहित राज की भी प्रशंसा की और कहा, “उन्होंने अच्छा काम किया है। एक्टिंग के अलावा उन्होंने कैमरे के पीछे के कई काम भी संभाले हैं और निर्देशक की काफी मदद की है। कोरोना लहर की वजह से लंदन के लिए जितने लोगों की जरूरत थी उतने लोगों का वीजा नहीं मिला उस वजह से कई असिस्टेंट डायरेक्टर की जगह क्लैरसी को एक दो एडी के साथ ही काम चलाना पड़ा मगर रोहित एक तरह से असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम कर रहे थे।”

फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ के द्वारा क्लैरसी सथप्पन ने बॉलीवुड में अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की है। उन्होंने भी रोहित राज के जज़्बे और काम के प्रति समर्पण भावना की सराहना की और कहा, “रोहित ने इस फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत की है। उन्हें पूरी फिल्म की स्क्रिप्ट, हर एक डायलॉग याद था इसलिए जब कभी मेरे पास पेपर नहीं होता था तो मैं रोहित की ओर देखती थी और वह पूरी लाइन बोल देते थे।”

जबरदस्त थ्रिलर से भरपूर है ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ का ट्रेलर

इस फ़िल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और थ्रिलर सब्जेक्ट को जस्टिफाई करता है। ट्रेलर पुलिस की जांच से शुरू होता है। डेजी शाह किसी रहस्य से पर्दा उठाने की कोशिश में लगी नजर आती हैं और पुलिस से कहती हैं कि जल्द ही एक और मर्डर होने वाला है। फिर अदालत के कुछ दृश्य आते हैं और डेज़ी शाह इंटरनेट पर कुछ झलकियां देखकर आश्चर्यजनक रह जाती हैं। फिर अर्जुन रामपाल एक अलग ही खतरनाक लुक में टैटू बनाते हुए नज़र आते हैं। उनका अवतार, हावभाव देखकर दर्शक ये संदेह करने लग जाते हैं कि अर्जुन ही कातिल है मगर इस राज़ से पर्दा फिल्म की रिलीज के बाद ही उठेगा।

आईटी इंजीनियर से एक्टर बने रोहित राज इस क्राइम थ्रिलर में एक वकील की भुमिका अदा कर रहें हैं। वो कैसे बीस साल पहले के एक मर्डर की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करते हैं, उनका चरित्र इसी बारे में है। वो अपने लुक और चेहरे के एक्सप्रेशन्स से प्रभावित करते हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’

बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से अभिनय की कला सीख चुके रोहित राज खुद को बेहद खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें अपनी पहली फिल्म में अर्जुन रामपाल, डेजी शाह जैसे मंझे हुए कलकारों के साथ काम करने का अवसर मिला और उनसे उन्हें काफी कुछ सीखने को भी मिला। क्लैरसी साथप्पन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को कशिश खान, अनुश्री शाह, गजीनाथ जयकुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ 1 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फ़िल्म की कहानी पटकथा क्लैरसी साथप्पन ने लिखी है, जबकि संवाद नदीम उद्दीन और राजन अग्रवाल ने लिखे हैं।

 

Read Also: मां बनने के बाद फिल्मों में कमबैक कर रही हैं Sonam Kapoor, पिता अनिल कपूर से लेती हैं काम करने की प्रेरणा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Stormy Daniels: स्टॉर्मी डेनियल्स ने लिया हश मनी ट्रायल में स्टैंड, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर बड़ा खुलासा -India News
Mohini Ekadashi 2024 : इस दिन रखा जाएगा मोहिनी एकादशी का व्रत, जानें शुभ मुहूर्त- Indianews
Vastu Upay for home : छत पर पड़ा कूड़ा बन सकता है दुर्भाग्य का कारण, वास्तु की इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
DC vs RR: राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 रन से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार -India News
Police Bharti 2024 : पुलिस SI, कांस्टेबल और फायरमैन की निकली बंपर भर्ती, नौवीं पास के लिए भी मौका- Indianews
Sarkari Jobs: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, तुरंत कर दें अप्‍लाई, 177500 रुपये महीने की सैलरी- Indianews
NVS नॉन टीचिंग पदों के लिए फॉर्म अप्लाई करने की लास्ट डेट एक्सटेंड, 14 मई तक अब कर सकते हैं आवेदन- Indianews
ADVERTISEMENT