होम / पहले ही दिन धड़ल्ले से बिक गई सारी टिकटे, एडवांस बुकिंग में अबतक 2 लाख से ज्यादा कमाई कर चुकी हैं Kalki-IndiaNews

पहले ही दिन धड़ल्ले से बिक गई सारी टिकटे, एडवांस बुकिंग में अबतक 2 लाख से ज्यादा कमाई कर चुकी हैं Kalki-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 24, 2024, 3:17 pm IST
पहले ही दिन धड़ल्ले से बिक गई सारी टिकटे, एडवांस बुकिंग में अबतक 2 लाख से ज्यादा कमाई कर चुकी हैं Kalki-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), Kalki 2898 AD Advance Booking Open: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म बनी हुई ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) इन दिनों बॉलीवुड में खूब छाई हुई हैं। हर एक को बस अब इसके रिलीज़ का इंतज़ार बना हुआ हैं और अब वो दिन दूर भी नहीं जब जल्द ही ये फिल्म अपना कमाल दिखने बॉक्स ऑफिस पर उतरेगी और कमाई के सरे रिकार्ड्स पार करेगी।

Zaheer Iqbal संग शादी के बाद Sonakshi Sinha के इस बिग स्टेप से लगेंगे ट्रोलर्स के मुँह पर ताले, जाने कैसे-IndiaNews

अब आप ये सोच रहे होंगे कि अरे आप इतनी श्योरिटी से कैसे कह सकते हैं भला? अब हम क्या इस लेख को पढ़ने के बाद आप भी यही कहेंगे की भई इस बात में वाकई कोई शंका नहीं के ये फिल्म जल्द ही कलेक्शन के सरे रिकार्ड्स तोड़ने वाली हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ की एडवांस बुकिंग हुई ओपन

Kalki 2898 AD Advance Booking Open

जी हाँ….! आपने सही सुना अब फिल्म रिलीज़ को मात्र एक हफ्ता ही रह गया हैं। मशहूर डायरेक्टर नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ साई-फाई की एक एक्शन फिल्म होने वाली है, जिसमें एक नहीं बल्कि कई दिग्गज सितारे अपना कमाल दिखाते हुए नज़र आएंगे। ये मूवी पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। यहां तक की कुछ दिन पहले मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसकी कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई थी, साथ ही साथ जिसे सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने हरी झंडी दिखाई थी। अब रिलीज से एक हफ्ते पहले इंडिया में इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है।

Bigg-B ने Prabhas के फैंस के आगे जोड़े हाथ, बोले- मेरा कत्लेआम मत करना…’-IndiaNews

एडवांस बुकिंग में हो चुकी हैं इतनी कमाई

अब बात करे सैकनिल्क की रिपोर्ट कि तो, ‘कल्कि 2898 एडी’ ने पहले ही दिन के लिए सॉलिड कलेक्शन कर अपने लिए अच्छे कलेक्शन के दरवाज़े खोल लिए है। 3306 शोज के लिए फिल्म के इस खबर को लिखे जाने तक 2,17,044 टिकटें बेंकी जा चुकी हैं। साथ ही साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 6.49 करोड़ तक की कमाई कर सबको हैरानी में डाल दिया है।

अपनी एकलौती बहन ‘Sonakshi’ की शादी में नज़र नहीं आये लव-कुश, जाने किस एक्टर ने निभाई भाई की रस्मे?-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT