होम / Amar Singh Chamkila की पहली पत्नी गुरमेल कौर का आया अपने सौतन पर बयान, किया इस सच का खुलासा -Indianews

Amar Singh Chamkila की पहली पत्नी गुरमेल कौर का आया अपने सौतन पर बयान, किया इस सच का खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 17, 2024, 4:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amar Singh Chamkila First Wife Gurmail Kaur Denies Rumors with Amarjot Kaur: फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) रिलीज की। इस बायोग्राफिकल ड्रामा में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मुख्य भूमिका में हैं और 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई। यह फिल्म महान गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन और उनकी सफलता और दुर्भाग्यपूर्ण अंत की कहानी है।

बता दें कि दिलजीत ने जहां मुख्य किरदार निभाया है, वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी दूसरी पत्नी अमरजोत कौर (Amarjot Kaur) का किरदार निभा रहीं हैं। फिल्म में संक्षेप में चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल कौर (Gurmail Kaur) का किरदार भी दिखाया गया था, जिसे अभिनेत्री कुल सिद्धू ने निभाया था। बता दें कि अमर सिंह चमकीला ने जब अमरजोत से शादी की थी, तब तक उनकी शादी गुरमेल से हो चुकी थी। उन्हें इसके बारे में मेनस्ट्रीम मीडिया के माध्यम से पता चला, जिसने चमकीला की दूसरी शादी को प्रचारित किया।

अमरजोत कौर संग अच्छे संबंध ना बनने की खबरों पर गुरमेल कौर ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में एक इंटरव्यू में, गुरमेल कौर ने खुलासा किया कि वो हमेशा अमरजोत कौर के साथ सौहार्दपूर्ण थी। उन्होंने पंजाबी में कहा, “हमारे बीच कोई तनाव नहीं था। हम एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से घुलमिल जाते थे। जब उसने सब्जी बनाई, तो मैंने रोटी बनाई। दूसरी शादी के बाद भी, ऐसा नहीं था कि वह अधिक महत्वपूर्ण थी और मैं विशेष नहीं था। चमकीला हमारे साथ समान व्यवहार करती थी और हमारे लिए समान चीजें लाती थी।”

IPL 2024 मैच के दौरान अपनी KKR टीम को हारता देख रो पड़े Shah Rukh Khan, आंखों में आए आंसू -Indianews – India News

अमर सिंह चमकिला के बेटे ने भी पहले परिवार के बारे की ये बात

इससे पहले अमरजोत के साथ अमर सिंह चमकिला के बेटे, जैमन ने सिने पंजाबी के साथ एक इंटरव्यू में बताया था, “मैं चमकीला के पहले परिवार के संपर्क में हूं। मेरी पहली पत्नी से दो बहनें हैं- अमनदीप और कमलदीप। बड़ा शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, जब मैं उससे (उसकी सौतेली मां) मिलने जाता हूं, तो वह मुझे अच्छी तरह से बधाई देती है लेकिन बस। शुरुआत से, यह इस तरह से रहा है। यह उसकी गलती नहीं है और न ही हमारी (बच्चों) गलती है।”

Diljit Dosanjh ने अपनी शादी की अफवाहों के बीच पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews – India News

उन्होंने आगे कहा था, “कभी-कभी हम बात करते हैं और वह कहती है कि अगर आपके पिता आसपास होते, तो हम ऐसी स्थिति में नहीं होते। उसने वास्तव में कड़ी मेहनत की, लोगों की बुरी नज़रों ने उसे प्रभावित किया, उसके बहुत सारे दुश्मन थे। मेरे पास मेरी बहनें भी हैं, हम जितना हो सके अपना दर्द साझा करने की कोशिश करते हैं।”

इस सच्ची घटना पर आधारित है अमर सिंह चमकीला

War 2 की शूटिंग से Hrithik Roshan और Jr NTR का फर्स्ट लुक हुआ लीक, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका -Indianews – India News

अमर सिंह चमकीला एक प्रमुख पंजाबी गायक, गीतकार और संगीतकार थे, जिन्हें पंजाबी संगीत उद्योग में उनके क्रांतिकारी योगदान के लिए जाना जाता था। 21 जुलाई, 1960 को पंजाब के लुधियाना के पास दुगरी गाँव में धनी राम के रूप में जन्मे थे। बता दें कि चमकीला का संगीत पंजाब और उसके बाहर के दर्शकों के साथ गूंजता रहा, जिससे उन्हें एक समर्पित प्रशंसक मिला। उनकी बढ़ती सफलता के बावजूद, चमकीला का जीवन दुखद रूप से छोटा हो गया जब 8 मार्च, 1988 को 27 साल की उम्र में पंजाब के मेहसमपुर में उनकी पत्नी अमरजोत के साथ उनकी हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्याओं के पीछे का मकसद अटकलों का विषय बना हुआ है, जिसमें विभिन्न सिद्धांत राजनीतिक, व्यक्तिगत या पेशेवर प्रतिशोध का सुझाव देते हैं। उनका मामला अभी भी अनसुलझा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews
Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
ADVERTISEMENT