होम / IPL 2024 मैच के दौरान अपनी KKR टीम को हारता देख रो पड़े Shah Rukh Khan, आंखों में आए आंसू -Indianews

IPL 2024 मैच के दौरान अपनी KKR टीम को हारता देख रो पड़े Shah Rukh Khan, आंखों में आए आंसू -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 17, 2024, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Got Teary-eyed After KKR Lost Match: बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसा कोई नहीं है, चाहे वो अभिनय कौशल, बुद्धि, विनम्रता या व्यक्तित्व के मामले में हो। बॉलीवुड के बादशाह वास्तव में भारत की एक प्रतिष्ठित हस्ती हैं। बता दें कि शाहरुख खान भी एक उत्साही क्रिकेट प्रशंसक हैं और इंडियन प्रीमियर लीग टीम (Indian Premiere League Team), कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मालिक हैं। उन्हें अक्सर अपनी टीम को चीयर करते हुए स्टेडियम में देखा जाता है। अब इसी बीच कल, यानी 16 अप्रैल, 2024 को भी ऐसा ही हुआ। लेकिन अपनी टीम के मैच हारने पर वो काफी उदास नजर आए। यहां तक कि शाह रूख की आंखों में आंसू भी दिखे।

केकेआर को हारता देख शाहरुख की आंखों में आए आंसू

आपको बता दें कि 16 अप्रैल, 2024 को कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मैच खेला और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। टीम ने 223 रनों का विशाल स्कोर बनाया और उसके सलामी बल्लेबाज नारायण ने शतक भी बनाया। यह सब बहुत अच्छा लग रहा था और लोगों को उम्मीद थी कि केकेआर मैच जीत जाएगी। हालाँकि, चीजें तब बदल गईं जब आरआर के जोस बटलर ने खेल पर कब्ज़ा कर लिया और अपनी टीम को जीत दिलाई। शाहरुख खान, जो पूरे मैच के दौरान स्टैंड्स पर मौजूद थे, अपनी टीम की पकड़ से मैच फिसलता देखकर रोने लगे।

Diljit Dosanjh ने अपनी शादी की अफवाहों के बीच पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews – India News

पूरी पारी के दौरान शाहरुख खान अपनी टीम को चीयर करते नजर आए। मैच पूरी तरह से भावनाओं से भरा हुआ था और यहां तक कि शाहरुख खान भी अपनी टीम को हारता देख अपने आंसू नहीं रोक सके। बता दें कि जैसे ही उनकी टीम मैच हार गई, किंग खान ब्लीचर्स पर बैठ गए और अपने आंसू रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

War 2 की शूटिंग से Hrithik Roshan और Jr NTR का फर्स्ट लुक हुआ लीक, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका -Indianews – India News

Shah Rukh Khan

विजेता टीम को शाहरुख खान ने दी बधाई

हालाँकि इस हार के बाद शाहरुख खान टूट गए थे, लेकिन फिर भी वह हारे हुए व्यक्ति में तब्दील नहीं हुए। इसके विपरीत, किंग खान ने खेल भावना का परिचय देते हुए आगे बढ़कर विजेता टीम को बधाई दी। उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों से भी बात की और उन्हें प्रेरित किया।

Salman Khan फायरिंग केस के आरोपियों के पिता ने दिया रिएक्शन, अपने बेटों के लिए कही ये बात -Indianews – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा पूरा किया, फैंस ने दिया प्यार -Indianews
JNU: मिलने आओ नहीं तो.., जेएनयू के प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील संदेश-Indianews
Israel Hamas War: पीएम नेतन्याहू जाएंगे जेल? जानें आईसीसी क्यों जारी करने वाला है अरेस्‍ट वारंट
पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से हुए निलंबित, पार्टी ने भेजा नोटिस-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
ADVERTISEMENT