होम / 'गदर3' में काम करने के लिए 'Ameesha Patel' ने रखी हैं सिर्फ ये एक शर्त, जानिए क्या है-IndiaNews

'गदर3' में काम करने के लिए 'Ameesha Patel' ने रखी हैं सिर्फ ये एक शर्त, जानिए क्या है-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 23, 2024, 3:49 pm IST
'गदर3' में काम करने के लिए 'Ameesha Patel' ने रखी हैं सिर्फ ये एक शर्त, जानिए क्या है-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), Ameesha Patel Gadar3: अमीषा पटेल 2001 की फिल्म गदर एक प्रेम कथा में अपनी भूमिका के लिए काफी फेमस हुई थी, जहां उन्होंने सनी देओल के साथ अभिनय किया था। दोनों की जोड़ी को फिल्म में बेहद पसंद भी किया गया था। साथ ही तारा सिंह और सकीना की इस प्रेम कहानी में लोगो को इंडिया और पाकिस्तान के बीच में उमड़ा ये प्यार काफी भाया था। जिसके बाद अब गदर3 के लिए सनी के साथ फिर जुड़ने की खबर सामने आ रही हैं और अब आगामी गदर 3 का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रही हैं।

गदर अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने जवाब देते हुए कहा कि अगर वह स्क्रिप्ट से “बहुत खुश” हैं तो वह आगामी फिल्म में काम करने के लिए सहमत होंगी। जो उनके फैंस के लिए तो बिलकुल गुड़ न्यूज़ होने वाली हैं लेकिन एक्ट्रेस की इसी के साथ-साथ एक शर्त भी हैं।

क्या बोली अमीषा?

Ameesha Patel Gadar3

“सबसे पहले…गदर 2 एक बेहतरीन फिल्म थी और पटकथा को स्क्रिप्ट के अनुसार निष्पादित किया गया था और यदि आप चाहते हैं कि आपकी फिल्म को पसंद किया जाए तो इसे सर्वोच्च प्राथमिकता में रखना बहुत महत्वपूर्ण है। एक अभिनेता के रूप में कोई स्वार्थी नहीं हो सकता है और ऐसा होना ही चाहिए फ़िल्म को हमारी ज़रूरतों से पहले रखें।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं सकीना से प्यार करती हूं और मैं सकीना के प्रति आप सभी के प्यार को महत्व देती हूं। लेकिन हां, अगर गदर 3 की पेशकश की गई, तो निश्चित रूप से तभी करूंगी जब मैं स्क्रिप्ट से बहुत खुश हूं, जैसा कि गदर 1 में था।”

क्यों चर्चाओं में छाई हुई थी अमीषा?

Ameesha Patel Gadar3

इससे पहले बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में अमीषा पटेल ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि कैसे उनके समकालीन लोग उनकी सफलता को संभाल नहीं सके, अमीषा पटेल ने साझा किया, “जब मैंने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया, तो मेरे साथ केवल फिल्म अभिनेताओं के बच्चे या निर्माताओं के बच्चे ही प्रवेश करते थे, यह करीना कपूर, अभिषेक बच्चन, रितिक रोशन, तुषार कपूर, ईशा देओल, फरदीन खान, आप इसका नाम लें, आप अपना सिर घुमाएंगे और यह एक फिल्मी परिवार में तीसरी पीढ़ी का व्यक्ति आने वाला था।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं एक बाहरी व्यक्ति थी और वैसे भी मैं दक्षिण बॉम्बे (लड़की) थी जिसे एक दंभी व्यक्ति के रूप में देखा जाता था क्योंकि मैं शिक्षित बाहरी व्यक्ति थी। मैं उनमें से एक था जो सेट पर बकवास नहीं करता था, मैं किताबें पढ़ता हूं, गपशप नहीं करता था, इसलिए मुझे वैसे भी दंभी कहा जाता था क्योंकि मैंने पढ़ना चुना।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ईशा ने अमीषा के बयान से असहमति जताते हुए कहा, ”क्या उन्होंने? मेरे विचार बहुत अलग हैं. मुझे लगता है कि हमें जो कुछ दिया गया था उसमें से हम सभी अपने-अपने काम में बहुत व्यस्त थे। उस समय लड़कियों के साथ मेरी कुछ अद्भुत मित्रताएँ थीं और मुझे लगता है कि जहाँ तक मेरी जानकारी है, किसी ने किसी की भूमिका नहीं छीनी।”

ईशा ने आगे कहा- “हर कोई अपने क्षेत्र में काम करने में बहुत व्यस्त और खुश था। हर कोई बहुत मिलनसार था, सभी लड़कियाँ, यहाँ तक कि पुरुष भी बहुत मिलनसार, बहुत गर्मजोशी से भरे, यह वास्तव में अच्छा था… “मुझे लगता है कि हम सभी बहुत काम कर रहे थे और हमारे पास करने के लिए बहुत कुछ था। ऐसा नहीं है कि हममें से कोई भी बिना काम के बैठा था,”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT