होम / Amitabh Bachchan Birthday Eve: फैंस का प्यार देख अमिताभ बच्चन की आंखें हुई नम, जन्मदिन पर मिला ये खास तोहफा

Amitabh Bachchan Birthday Eve: फैंस का प्यार देख अमिताभ बच्चन की आंखें हुई नम, जन्मदिन पर मिला ये खास तोहफा

Simran Singh • LAST UPDATED : October 10, 2023, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Birthday Eve, दिल्ली: अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा प्यार किए जाने वाले एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने पिछले 6 डिकेड से अपने करियर को बुलंदियों पर पहुंचा है। वही 80 साल के अमिताभ आज भी हर एक एक्टर को कंधे से कंधा मिलाते हुए टक्कर देते हैं। इसके साथ ही बता दे की 11 अक्टूबर 2023 को अमिताभ 81 साल के होने जा रहे हैं। ऐसे में एक्टर अपने बर्थडे को केबीसी 15 के सेट पर भी सेलिब्रेट करेंगे। जिसका प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है और इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की आंखें नम नजर आ रही है।

अमिताभ बच्चन की आंखों में आए आंसू

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन के बर्थडे की सेलिब्रेशन को केबीसी 15 के सेट पर दिखाए। वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि सभी फैंस के इतने प्यार को देखकर बिग बी कितनी इमोशनल हो गए हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने भी इस बारे में कहा कि वह अक्सर कंटेस्टेंट्स को टिशू पेपर दिया करते हैं लेकिन इस पर उन्हें खुद जरूरत पड़ गई, अमिताभ बच्चन ने कहा, “और कितना रुलाएंगे आप लोग?..माई लोगो को टिश्यू देता हूं, आज मेरी बारी आ गई”

दर्शकों का वायरल वीडियो पर आया रिएक्शन

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आया वह वायरल हो गया। जिस पर फैंस का भी लगातार प्यार बरस रहा है। वही वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘लीजेंड का बर्थडे अक्टूबर में होता है जैसे आप मेरे को ही ले लो’ वही एक और यूजर ने कमेंट करते हुए अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

केबीसी की सेट पर मिला सरप्राइज

एक और प्रोमो वीडियो शेयर किया गया। जिसके अंदर सरोद वादक, उस्ताद अमजद अली खान परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी दिखाया था कि कई बॉलीवुड सितारे जिनमें अनुपम खेर, विक्की कौशल, विद्या बालन और चिरंजीवी बिग बी के लिए प्यार बरसते हुए वीडियो मैसज शेयर करते हैं। इसी के साथ इंडियन आर्मी के सोशल सर्विस टीम भी अमिताभ को उनके कंट्रीब्यूशन के लिए धन्यवाद करती है।

अमिताभ ने सभी को किया शुक्रिया

वहीं केबीसी 15 के इस एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन अपने एक्सीडेंट के बारे में भी खुलकर बात करते नजर आए जो फिल्म कुली के दौरान हुआ था। इसमें एक्टर ने कहा कि वह अपने फैंस के लिए हमेशा प्यार और प्रार्थना बरसाते रहेंगे क्योंकि जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी। तब भी उनके फैंस उनके साथ थे। उन्होंने बताया कि 1982 में जब वह घायल हुए थे तो उनके फैंस ने उनके लिए प्रार्थना की थी। अमिताभ ने बताया कि उनके फैंस का उनके कंधों पर बहुत बड़ा वजन है। जिसे वह संभाल रहे हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: दिक्कत सीट में नहीं, दिक्कत आप हो, अमित शाह ने रायबरेली सीट को लेकर राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
Uttar Pradesh: हनीमून पर सामने आया पति का सच, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम-Indianews
Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के भाजपा में शामिल होने पर राजनाथ सिंह का बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Delhi: दिल्ली में इंसानियत हुई शर्मसार, दो बच्चों की हत्या कर पिता फरार-Indianews
French: फ्रांस में महिला के साथ फ्रांसीसी राजनेता ने किया कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला-Indianews
8 Chiranjeevi: पृथ्वी पर अंत तक रहेंगे जीवित ये 8 चिरंजीवी, जाने कैसे मिला उन्हें ये वरदान – Indianews
ADVERTISEMENT