होम / 'पत्नी के सामने मान लेना…' शादी के 50 साल बाद Amitabh Bachchan ने खोला हैप्पी मैरिड लाइफ का राज

'पत्नी के सामने मान लेना…' शादी के 50 साल बाद Amitabh Bachchan ने खोला हैप्पी मैरिड लाइफ का राज

Babli • LAST UPDATED : August 28, 2024, 10:48 am IST

Amitabh Jaya Marriage

India News (इंडिया न्यूज), Amitabh Jaya Marriage: अमिताभ बच्चन अपने पॉपुलर क्विज़ रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 16 की शूटिंग में बिजी हैं। शो में मजेदार चीजें जोड़ने की अपनी आदत के कारण सुपरस्टार शो के होस्ट के रूप में अपूरणीय रहे हैं। इस बार, हर्षित भूटानी नाम के एक कंटेस्टेटं ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक किस्सा साझा किया और बताया कि उसने अपनी पत्नी के साथ एक शर्त लगाई थी। और बिग बी के मजाकिया जवाब ने सभी का दिल जीत लिया।

  • हर्षित भूटानी ने खोले अपने घर के राज 
  • अमिताभ बच्चन की पर्सनल लाइफ

फिल्म मेकर बन क्यों पछता रही है Kangana? बोलीं- ‘कर्म मुझे परेशान…’

हर्षित भूटानी ने खोले अपने घर के राज 

हर्षित ने खुलासा किया कि उनके और उनकी पत्नी के घर पर लंबे समय से एक चुनौती चल रही थी कि केबीसी में कौन आएगा, क्योंकि वे दोनों अपनी पूरी कोशिश कर रहे थे। आखिरकार, उन्हें शो में भाग लेने का मौका मिला। इस बारे में बात करते हुए, हर्षित ने कहा,  “एक चुनौती है मेरे घर पर, एक मेरे घर में जो मेरे पीछे बैठी है मेरी आदिशक्ति। मेरा इनके साथ चैलेंज था, शर्त लगी थी इनके साथ काफी समय से कि कोन आएगा केबीसी पर। ये भी कोशिश करती है मैं भी प्रयास करता हूं।”

अमिताभ बच्चन ने हर्षित सून को एक सलाह दी, हर्षित की पत्नी ने उन्हें टोका और शो की तैयारी में मदद करने का श्रेय विनोदपूर्वक लिया। इस पर, अमिताभ बच्चन ने एक मजाकिया कमेंट किया, जिससे सभी को हसंने पर मजबूर कर दिया।उन्होंने कहा कि पतियों को हमेशा अपनी पत्नी के सामने हार मान लेनी चाहिए, क्योंकि पत्नी हमेशा सही होती है। बिग बी को यह कहते हुए सुना गया: “पत्नी के सामने हर मन लेना चाहिए हमेंशा, वो हमेशा सही होती है। अंदर की बात तो हम और आप जानते ही हैं ना?”

‘ईमानदारी चाहते हैं’, Kangana ने ठुकराई खिलाड़ी कुमार की फिल्म, बोलीं-‘आपकी भी बेटी है..’

अमिताभ बच्चन की पर्सनल लाइफ

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने 3 जून, 1973 को जया बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें शामिल हैं गुड्डी, एक नज़र, बावर्ची, शोले, कभी खुशी कभी गम, अभिमान, और चुपके चुपके कई हिट फिल्में शामिल है। इस जोड़ी के दो बच्चे हैं, श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन। 3 जून, 2024 को अमिताभ और जया ने अपनी 51वीं शादी की सालगिरह मनाई।

‘क्या कभी वन नाइट स्टैंड किया?’, Kareena का सवाल सुन छूटे Sara के पसीने! दे दिया ये जवाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT