होम / बॉलीवुड में 55 साल पूरे करने पर Amitabh बने AI, अब वर्चुअली मिलेंगे फैंस

बॉलीवुड में 55 साल पूरे करने पर Amitabh बने AI, अब वर्चुअली मिलेंगे फैंस

Babli • LAST UPDATED : February 17, 2024, 11:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: इंस्टाग्राम क्षेत्र में अमिताभ बच्चन के आने के बाद से, फेमस सुपरस्टार ने इस मंच को अटूट उत्साह के साथ अपनाया है, फैंस को लगातार अपनी पोस्ट और अपने जीवन की मनोरम झलकियाँ शेयर की है। हाल ही में, महान एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में 55 सालों का एक प्रभावशाली मील का पत्थर तय किया हैं। अपनी सिनेमाई यात्रा को दर्शाने वाली एक असाधारण AI तस्वीर को शेयर करने के लिए एक्टर ने इंस्टाग्राम को कैनवास के रूप में चुना। बिग बी और शहंशाह के नाम से मशहूर बच्चन ने इस शानदार रचना की मदद से बॉलीवुड में अपने साढ़े पांच दशकों की यात्रा को साझा किया हैं। AI तस्वीर उनके विपुल करियर का सार बताती है, जो उनके दिमाग को सिनेमा की कलात्मकता और शिल्प कौशल के साथ जटिल रूप से चित्रित करती है।

Amitabh बने AI

अपने AI तस्वीरों को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने कैप्शन में गहन यात्रा को दर्शाते हुए कहा, “सिनेमा की इस अद्भुत दुनिया में 55 साल… और AI मुझे इसकी व्याख्या देता है।” इसके साथ, इस महान एक्टर ने न केवल इंडस्ट्री पर एक अमिट छाप छोड़ी है। ज़ंजीर में ‘एंग्री यंग मैन’ से लेकर दीवार में आकर्षक ‘विजय’ तक, बच्चन का शानदार करियर कालजयी किरदारों का दावा करता है। उनकी यात्रा में शोले जैसे क्लासिक्स में यादगार प्रदर्शन शामिल हैं, जहां उन्होंने ‘जय’ का किरदार निभाया था, और इसी नाम की फिल्म में डॉन का गहन चित्रण किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

ये भी पढ़े-Bing Worthington Died: स्नूप डॉग के भाई बिंग वर्थिंगटन का हुआ निधन, इस वजह से गई 44 साल की उम्र में जान

नेटिज़न्स का रिएक्शन

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने एक सरल लेकिन कमेंट के साथ अपनी तारीफ व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे यह पसंद है।” वहीं जैसे ही तस्वीर को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तभी फैंस ने तुरंत इंडस्ट्री में 55 सालों के शानदार मील के पत्थर तक पहुंचने के लिए बिग बी को बधाई दी। एक फैन ने मजाक में कमेंट करते हुए लिखा, “यह बहुत बढ़िया है सरजी! मेरे लिए एआई का मतलब ‘अमिताभ अतुल्य’ भी है!!” दुसरे ने कहा, “वाह।” एक फैन ने एआई प्रतिनिधित्व की तारीफ करते हुए कहा, “बस अद्भुत, आपके व्यक्तित्व के अनुकूल।” हार्दिक बधाई देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, “बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर @amitbhbachchan सर को बधाई।”

ये भी पढ़े-Shilpa Shetty की चार साल की बेटी समिशा ने जन्मदिन पर पहनी ऐसी ड्रेस, छोटी उम्र में बनाया फैशनिस्टा

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को हाल ही में डायस्टोपियन एक्शन फिल्म गणपथ में दिखाया गया था, जहां उन्होंने टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन के साथ स्क्रीन साझा की थी। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म, दुर्भाग्य से, बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय सफलता हासिल नहीं कर पाई।

आगे देखते हुए, एक्टर के पास पाइपलाइन में दिलचस्प प्रोजेक्ट की एक सीरीज है। उनमें से मोस्ट अवेटेड साइंस-फाई एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी है, जिसमें दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, बच्चन रिभु दासगुप्ता की धारा 84 में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, वह तमिल फिल्म वेट्टैयान में मेगास्टार रजनीकांत के साथ पुनर्मिलन के लिए तैयार हैं। अभिनेता की विविध और आशाजनक लाइनअप सिनेमाई परिदृश्य में विभिन्न शैलियों में विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं तलाशने की उनकी निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

ये भी पढ़े-दीपिका की डेटिंग लाइफ पर उठे सवालों पर Huma Qureshi ने दिया करारा जवाब, कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT