होम / दशकों बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी Jyotika, 27 सालों से बॉलीवुड फिल्में ना मिलने पर कही ये बात -Indianews

दशकों बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी Jyotika, 27 सालों से बॉलीवुड फिल्में ना मिलने पर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 3:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jyotika: साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस ज्योतिका ने 90 के दशक में डोली सजा के रखना से बॉलीवुड में डेब्यू किया और उसके बाद साउथ की ओर रुख किया। ढाई दशक से ज़्यादा समय के बाद, उन्होंने अजय देवगन और आर माधवन के साथ शैतान से दमदार वापसी की और अब राजकुमार राव के साथ श्रीकांत नामक एक और दिलचस्प फिल्म के लिए तैयार हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, ज्योतिका ने इस बारे में बात की कि उन्हें बॉलीवुड में वापसी करने में इतना समय क्यों लगा।

  • 27 सालों में कोई बॉलीवुड फिल्म ऑफर नहीं हुई
  • साउथ की फिल्मों में काम करने पर ज्योतिका
  • श्रीकांत से बॉलीवुड में वापसी करेंगी ज्योतिका

कौन था Salman Khan का पहला प्यार? Sangeeta Bijlani की वजह से टूटा था रिश्ता -Indianews

27 सालों में कोई बॉलीवुड फिल्म ऑफर नहीं हुई

हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, ज्योतिका ने कहा कि उनकी पहली फिल्म के व्यावसायिक रूप से अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बाद, वह साउथ की फिल्मों की ओर चली गईं और किसी भी बड़े बॉलीवुड फिल्ममेकर ने उनसे संपर्क नहीं किया। एक्ट्रेस ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री फॉर्मूले के आधार पर चलती है और आपको ज़्यादा ऑफ़र मिलने के लिए आपकी पहली फ़िल्म का अच्छा प्रदर्शन करना ज़रूरी है।

रिलीज हुआ Bhaiyya Ji का ट्रेलर, क्राइम एक्शन-थ्रिलर में दिखें मनोज बाजपेयी -Indianews

साउथ की फिल्मों में काम करने पर ज्योतिका

ज्योतिका ने यह भी कहा कि उनके बारे में यह धारणा थी कि वह साउथ इंडियन हैं, जिसके कारण बॉलीवुड के फ़िल्म मेकर ने यह मान लिया कि “मैं अब हिंदी फ़िल्में नहीं करना चाहती”, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने हिंदी फ़िल्में करने से परहेज़ नहीं किया, लेकिन इतने सालों में उन्हें कोई स्क्रिप्ट ऑफ़र नहीं की गई।

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उस समय उन्हें दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कॉम्पिटिशन का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा, “जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, तो बड़ी प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने वाली लड़कियों की एक पूरी टोली थी। यहाँ तक कि मेरी फ़िल्म भी एक बड़े बैनर द्वारा निर्मित की गई थी, लेकिन किस्मत ने साथ दिया, वह नहीं चली। सौभाग्य से, मैंने एक साउथ की फ़िल्म साइन की थी और बॉलीवुड से दूर हो गई।”

Singham Again के सेट से Arjun Kapoor ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, विलेन के किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

श्रीकांत से बॉलीवुड में वापसी करेंगी ज्योतिका

ज्योतिका ने शैतान से बॉलीवुड में वापसी की, लेकिन यह श्रीकांत के साथ होने वाली थी। इससे पहले अपनी एक बातचीत में डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने उन्हें यह फिल्म ऑफर की थी, तो एक्ट्रेस ने इसे अस्वीकार कर दिया था। हालांकि, जब उनके पति और तमिल स्टार सूर्या ने उन्हें मना लिया, तो वह इसे करने के लिए तैयार हो गईं।

तुषार ने यह भी बताया कि ज्योतिका श्रीकांत के बाद शैतान में काम करने के लिए राजी हो गई थीं। फिल्म मेकर ने याद किया कि कैसे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उन्हें एक्ट्रेस को विकास बहल का डायरेक्टेड फिल्म करने के लिए मनाने के लिए कहा था।

John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप! सालों बाद एक्टर ने खोला राज -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT