होम / Anant Ambani-Radhika Merchant ने पनामा के राष्ट्रपति जोस राउल मुलिनो से की मुलाकात, तस्वीरें हुईं वायरल

Anant Ambani-Radhika Merchant ने पनामा के राष्ट्रपति जोस राउल मुलिनो से की मुलाकात, तस्वीरें हुईं वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 14, 2024, 3:22 pm IST

Newlyweds Anant Ambani and Radhika Merchant Meet President of Panama José Raúl Mulino

India News (इंडिया न्यूज़), Newlyweds Anant Ambani and Radhika Merchant Meet President of Panama José Raúl Mulino: पनामा के राष्ट्रपति जोस राउल मुलिनो (José Raúl Mulino) के साथ अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की हाल ही में ली गई तस्वीर इंटरनेट पर छा गई है। यह कपल फिलहाल अपने हनीमून का लुत्फ़ उठा रहा है। पनामा में एक मंदिर में दर्शन करते हुए जोड़े की कई तस्वीरें हाल ही में इंटरनेट पर सामने आई हैं।

दरअसल, जुलाई में अपनी भव्य शादी के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ पेरिस में कुछ समय की छुट्टियां मनाईं। उसके बाद, नवविवाहित जोड़ा अपने हनीमून के लिए मध्य अमेरिका गया। अब हाल ही में आई तस्वीरों में यह जोड़ा पनामा के राष्ट्रपति के साथ पोज़ देता हुआ दिखाई दे रहा है।

अनंत-राधिका ने पनामा के राष्ट्रपति संग शेयर की फोटो

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। वायरल फोटो में यह जोड़ा पनामा में हनीमून मनाते हुए पनामा के राष्ट्रपति जोस राउल मुलिनो और उनकी पार्टनर मैरिसेल कोहेन डी मुलिनो के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहा है। अपनी खास मुलाकात के लिए राधिका और अनंत ने ब्लैक एंड व्हाइट परिधान पहने हुए थे।

सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueliene Fernandez ने की याचिका की दर्ज, दिल्ली हाईकोर्ट इस तारीख को सुनाएगा फैसला – India News

इस अवसर पर राधिका को-ऑर्ड ब्लैक लेस-एम्ब्रॉयडर्ड आउटफिट में खूबसूरत दिखीं, जिसे उन्होंने मैचिंग स्कर्ट और ब्लाउज़ सेट के साथ पेयर किया। उन्होंने इसके साथ मैचिंग शीयर कार्डिगन पहना और आउटफिट के साथ एक छोटा बैग कैरी किया। उन्होंने अपने बालों को मैसी बन में बांधा, स्लीक चेन और छोटे-छोटे इयररिंग्स पहने। इसे सिंपल रखते हुए उन्होंने नो-मेकअप लुक भी कैरी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

KBC 16: महाभारत पर 25 लाख रुपये का क्या था सवाल? जिसका कटेंस्टेंट उत्कर्ष नहीं दे पाए जवाब – India News

इस लुक में नजर आए अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट

इस बीच अनंत अंबानी ने उन्हें फुल-लेंथ स्लीव्स और नॉच कॉलर वाली प्रिंटेड व्हाइट और ब्लैक बटन-डाउन शर्ट पहनाई। उन्होंने ब्लैक रिलैक्स्ड-फिट पैंट और स्नीकर्स के साथ पहनावा पूरा किया। बता दें कि कुछ दिन पहले वायरल हुए एक वीडियो में नवविवाहित जोड़े को पनामा के मंदिर के कर्मचारियों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत करते हुए दिखाया गया था। बता दें कि अनंत और राधिका ने 12 जुलाई को मुंबई में एक भव्य शादी में विवाह किया। इस जोड़े की शादी का जश्न तीन दिनों तक चला जिसमें कई बॉलीवुड और अंतरराष्ट्रीय हस्तियाँ, वैश्विक नेता और व्यवसायी शामिल हुए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT