होम / Anant-Radhika Wedding Details: अनंत-राधिका की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की पूरी लिस्ट आई सामने, जाने क्या कुछ होगा खास

Anant-Radhika Wedding Details: अनंत-राधिका की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की पूरी लिस्ट आई सामने, जाने क्या कुछ होगा खास

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 27, 2024, 4:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Details: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के सबसे छोटे बच्चे अनंत अंबानी (Anant Ambani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। अनंत अंबानी इस साल 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने वाले हैं। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले, 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय भव्य प्री-वेडिंग उत्सव होने वाला है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की गेस्ट लिस्ट

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी से पहले जामनगर में बने 14 नए मंदिर, Nita Ambani ने कराया निर्माण

रिपोर्ट में बताया गया कि बिल गेट्स, मेलिंडा गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, इवांका सहित दुनिया भर के कई व्यापारिक और तकनीकी विशेषज्ञ ट्रंप, भूटान के राजा और रानी सहित अन्य लोगों के विवाह पूर्व समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। इसके अलावा, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सचिन तेंदुलकर जैसी बॉलीवुड और भारतीय हस्तियों के भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े: Rakul-Jackky Mehendi Ceremony: रकुल-जैकी ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें की शेयर, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की पूरी लिस्ट

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पहला दिन, 1 March 2024: 1 मार्च को थीम ‘एन इवानिंग एवरलैंड’ है, जिसमें इन पार्टियों से लेकर जेनेटिक कॉकटेल ड्रेस में ड्रेस-अप करने की उम्मीद की जाती है।

दूसरा दिन, 2 March 2024: 2 मार्च को उत्सव में ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ शामिल है जिसके लिए ड्रेस कोड ‘जंगल फीवर’ है। यह गुजरात के जामनगर में अंबानी के पशु बचाव और पुनर्वास केंद्र में आयोजित किया जाएगा। इसके बाद, मेहमानों को ‘मेला रूज’ ले जाया जाएगा जहां देसी गतिविधियों की धूम होगी। इस कार्यक्रम के लिए मेहमानों के लिए ड्रेस कोड दक्षिण एशियाई पोशाक है।

तीसरा दिन 3 March 2024: 3 मार्च को दो कार्यक्रम होने वाले हैं, जिनके नाम हैं- ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हशाक्षर’। ‘टस्कर ट्रेल्स’ एक आउटडोर मामला है, जहां मेहमान जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद ले सकते हैं। शादी-पूर्व समारोह के आखिरी कार्यक्रम, जिसे ‘हशताक्षर’ कहा जाता है। उनके के लिए मेहमानों से ‘विरासत भारतीय पोशाक’ पहनने की उम्मीद की जाती है।

यह भी पढ़े: म्यूजिक कंपोज़र Bunty Bains पर रेस्तरां में अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोलियां, पुलिस में की शिकायत दर्ज

2,500 से अधिक तैयार होंगे व्यंजन

इसके अलावा खबर यह भी है कि जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए इंदौर से 20 महिलाओं समेत 21 शेफ की टीम को यहां भेजा गया है। टीम तीन दिवसीय उत्सव के लिए 2,500 से अधिक व्यंजन बनाएगी। उम्मीद है कि मेनू वास्तव में वैश्विक होगा।

यह भी पढ़े: Salman Khan ने Ankita Lokhande को बच्चा करने की दी सलाह, पति विक्की जैन संग रिश्ते को लेकर कही ये बात

राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए की गई ये खास तैयारी

रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग बैश के लिए नीता अंबानी ने मेहमानों के लिए खास स्कार्फ तैयार कराए हैं, जिसके लिए उन्होंने गुजरात की महिला कारीगरों के साथ सहयोग किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बीच राधिका और अनंत की शादी के उपहारों में विशेष रूप से महाबलेश्वर के दृष्टिबाधित कारीगरों द्वारा बनाई गई एक मोमबत्ती होगी। भावेश भाटिया द्वारा स्थापित ‘सनराइज कैंडल्स’ की टीम शादी के उपहारों में शामिल होने वाली मोमबत्तियां तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

यह भी पढ़े: Sidhu Moosewala: प्रेग्नेंट हैं दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की मां, IVF की मदद से जल्द नन्हें मेहमान का करेंगी स्वागत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT