होम / Ananya Panday: लंदन में छुट्टियां मनाने पहुंची अनन्या पांडे, शेयर की नई तस्वीरें

Ananya Panday: लंदन में छुट्टियां मनाने पहुंची अनन्या पांडे, शेयर की नई तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस वक्त अपनी छुट्टिया मनाने लंदन ट्रिप पर जा रखी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वह अपना नया साल मनाने के लिए खूबसूरत शहर के लिए रवाना हो गईं हैं। शुरुआती फ्रेम में अनन्या लेंस के सामने अपनी मिलियन-डॉलर मुस्कान बिखेरती दिखाई दे रही है। साझा की गई तस्वीरों मे अनन्या, काली टी और टोपी पहने हुए, कैमरे से दूर देख रही है।

पोस्ट की तस्वीरें

एक्ट्रेस अपनी छुट्टीयों की तस्वीरें एख एलबम के साथ शेयर की हैं। जिसमें आइसक्रीम, कॉर्नफ्लेक्स और कुछ चॉकलेट चिप कुकीज़ शामिल हैं। अनन्या ने डायनासोर संग्रहालय का भी दौरा किया। हैप्पी एल्बम को साझा करते हुए, अनन्या ने लिखा, “वार्म्म्म और फ़ज़्ज़्य्य्य (भालू इमोजी) विशाल स्लॉथ सबसे अच्छे जानवर हो सकते हैं जो अस्तित्व में थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

एक्ट्रेस को अपने इंस्टाग्राम परिवार को नए साल की शुभकामनाएं देने में “थोड़ा देर” हो गई। शुक्रवार को, उन्होंने अपनी लंदन छुट्टियों की कुछ और तस्वीरें इस कैप्शन के साथ साझा कीं, “नया साल मुबारक हो!!!! मुझे पता है कि मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन, जैसा कि अहाना ने ‘खो गए हम कहां’ के अंत में कहा था – यह रीबूट और कुछ संकल्पों का समय था। हर साल हम खुद को बदलने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस साल मुझे उम्मीद है कि आप पूरी तरह से खुद बन सकेंगे।”

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे की खो गए हम कहां नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है। इस बीच, आदित्य रॉय कपूर अगली बार डिज्नी + हॉटस्टार श्रृंखला द नाइट मैनेजर में दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT